Hindi NewsEntertainment Newskriti sanon will feature in her first comedy film housefull 4 with sajid nadiadwala

कृति ने की घर वापसी कहा, 'कब से इस दिन का इंतजार कर रही थी'

अपनी आखिरी रिलीज 'बरेली की बर्फी' की सफलता में बिजी कृति सेनन अब हॉउसफुल 4 में नजर आएंगी। साजिद नाडियाडवाला की हॉउसफुल 4 के साथ कृति सेनन अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' के बाद दूसरी बार...

कृति ने की घर वापसी कहा, 'कब से इस दिन का इंतजार कर रही थी'
नीलम कोठारी मुंबईThu, 22 March 2018 08:39 PM
हमें फॉलो करें

अपनी आखिरी रिलीज 'बरेली की बर्फी' की सफलता में बिजी कृति सेनन अब हॉउसफुल 4 में नजर आएंगी। साजिद नाडियाडवाला की हॉउसफुल 4 के साथ कृति सेनन अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' के बाद दूसरी बार उनके गुरू साजिद नाडियादवाला के साथ मिलकर काम करेंगी।

'हाउसफुल 4' के साथ कृति पहली बार कॉमेडी शैली में अपना हाथ आजमाने जा रही हैं। इसके साथ ही इस सफल फ्रेंचाइजी में पहली भूमिका के रूप में अपनी शुरुआत कर रही हैं। फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा, 'हाउसफुल 4 के कलाकारों की टोली में शामिल होना, घर वापसी आने जैसा लग रहा है। मेरा फ़िल्मी सफर हीरोपंती में साजिद सर के साथ शुरू हुआ था। तब से, वह हमेशा मेरे साथ रहे हैं और मुझे मार्गदर्शन देते आये हैं। उनके साथ फिर से काम करने के लिए मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं और सफल हॉउसफुल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन कर उत्साहित हूं।'

इस पंजाबी सुपरस्टार ने माना उसे है काइली जेनर से प्यार   

हंसी से लोटपोट कर देने वाली इस फ़िल्म को साजिद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो फ़िल्म के पहले दो भाग का भी निर्देशन कर चुके हैं। पुनर्जन्म पर आधारित यह एक बड़े बजट की फ़िल्म होगी, जिसे दो युगों पर फ़िल्माया जाएगा। 

WAH! इस एक्ट्रेस ने सलमान से की थी मदद की गुहार, ये सुपरस्टार बना मसीहा

अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म 2019 की दीवाली पर हंसी के पटाखे फोड़ने के लिए तैयार है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तहत बनी "हॉउसफुल 4" 2019 की दीवाली में रिलीज होगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें