Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kriti Sanon Wears Expensive T Shirt But Brutally Trolled by Social Media Users - Entertainment News India

कृति सैनन ने फ्लॉन्ट की 35 हजार की टीशर्ट, ट्रोल बोले- हमारे यहां 150 की मिल जाती है

Kriti Sanon Latest Photos: कृति सैनन की इस ब्लैक टीशर्ट पर लिखा है- SUN OF A BEACH. कृति सैनन का ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में भी बताया गया है कि जो टीशर्ट उन्होंने पहन रखी है।

कृति सैनन ने फ्लॉन्ट की 35 हजार की टीशर्ट, ट्रोल बोले- हमारे यहां 150 की मिल जाती है
Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 June 2022 04:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वह ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स पहनकर पापाराजी के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। पैप्स के सामने फोटोशूट करा रहीं कृति सैनन का ये वीडियो पापाराजी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है और बताया गया है कि एक्ट्रेस ने जो टीशर्ट पहन रखी है उसकी कीमत 35 हजार रुपये है। इसी बात पर कृति को ट्रोल कर दिया गया है।

35 हजार की टीशर्ट पहनकर कराया शूट
कृति सैनन की इस ब्लैक टीशर्ट पर लिखा है- SUN OF A BEACH. कृति सैनन का ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में भी बताया गया है कि जो टीशर्ट उन्होंने पहन रखी है उसकी कीमत 35 हजार रुपये से भी ज्यादा है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने कृति सैनन को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- इसमें इतना महंगा क्या है?

'सिर्फ 150 में मिल जाती है ऐसी टीशर्ट'
एक यूजर ने लिखा, 'ये किसी आम टीशर्ट जैसी ही लग रही है। जो हमें बहुत आराम से इससे बहुत कम दाम में मिल जाती है। सिर्फ ब्रांड का फर्क है।' एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- इतने में तो साल भर के कपड़े आ जाते हैं। एक शख्स ने कमेंट किया- हमारे पास सेम टीशर्ट सिर्फ 150 रुपये में मिल जाती है। लोग इस वीडियो पर जमकर मजे लेते दिखे।

कृति सैनन की आने वाली फिल्में कौन सी हैं?
एक शख्स ने लिखा, 'इससे अच्छी तो 150 रुपये की टीशर्ट मिल जाती है सरोजनी नगर दिल्ली में।' एक यूजर ने लिखा, 'क्या खास बात है इस टीशर्ट में ऐसी।' वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सैनन जल्द ही फिल्म शहजादा, भेड़िया, गनपत और आदिपुरुष में काम करती नजर आएंगी। फिल्म आदिपुरुष में कृति ने माता जानकी का रोल किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें