DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिलेशन की खबरों पर कृति सनन ने किया ये खुलासा

कृति सनन-सुशांत सिंह राजपूत(photo: google)

कार्तिक आर्यन और कृति सनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया और फिल्म ने बॉक्स फिस पर भी अच्छी कमाई कर ली है। हाल ही में कृति सनन ने लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत की और इस दौरान कई दिलचस्प बातें बताई।

लिव इन रिलेशनशप को लेकर आप क्या सोचती हैं?

मैं लिव इन रिलेशनशिप को गलत नहीं समझती। ये सबकी अपनी राय है। शादी का फैसला बहुत बड़ा होता है और अगर कोई शादी करने से पहले श्योरिटी लेना चाहता है कि दोनों एक साथ रह सकते हैं या नहीं और इसके लिए वो लिव इन में रहना चाहते हैं तो ये गलत नहीं है। ये इंसान की अपनी च्वाइस है।

क्या रियल लाइफ में कभी 'लुका छुप्पी' खेली?

अगर मुझे कभी किसी पर क्रश होता था तो मैं घर पर नहीं बताती थी। ब्लैंकेट के अंदर छिपकर फोन पर बात करना, ये सब लुका छुप्पी मैंने खेली है। ऐसा भी होता था कि कई बार मैं घर पर बोलती थी कि मैं फ्रेंड के साथ बाहर जा रही हूं, लेकिन असल में वो फ्रेंड होती नहीं थी। लेकिन हमेशा मेरी मम्मी को पता चल ही जाता था कि कुछ न कुछ तो चल रहा है। अगर मैं फोन पर बात करती थी और मम्मी मेरे आसपास होती थीं तो वो मेरे बात करने के स्टाइल से समझ जाती थीं। उस समय मेरे रूम के लैंडलाइन से मेरी मम्मी का लैंडनाइन फोन कनेक्ट होता था। तो अगर मैं किसी से फोन पर बात करती थी और मम्मी भी अपने रुम से फोन करती थीं और देखती थीं कि मैं लाइन पर हूं तो वो कहतीं कि अच्छा कृति तू है और ये कहकर भी मम्मी 10 सेकेंड के बाद फोन रखतीं और मैं तब तक फोन पर कुछ नहीं बोलती थीं जब तक वो फोन नीचे नहीं रख देती थीं।

'हीरोपंति' को रिलीज हुए 5 साल हो गए हैं तो कितनी चेंज हो गई है अब आपकी लाइफ?

अब मैं पहले से ज्यादा कम्फर्टेबल हो गई हूं बॉलीवुड में। बॉलीवुड पार्टीज में अब मेरे दोस्त होते हैं। एक एक्टर और एक इंसान होने के नाते मैंने कुछ ग्रोथ फील की है। इससे पहले मैं बहुत ही प्रोटेक्टिव लाइफ में रही हूं। मैं कभी होस्टल में नहीं रही। तो यहां आकर मुझे पहले थोड़ा अनकम्फर्टेबल होता था, लेकिन अब मैं यहां एडजस्ट हो रही हूं। अब यहां मेरे पहले से ज्यादा और अच्छे दोस्त हैं।

सुशांत सिंह के साथ आपके रिलेशन की खबरें काफी आई थीं तो क्या अब भी आप साथ हैं?

हम हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं और अभी भी हैं। जैसे मेरे सभी को-स्टार्स दोस्त होते हैं, वैसे ही सुशांत हैं। हम एक दूसरे की पूरी रिस्पेक्ट करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kriti sanon talks about relationship rumours with sushant singh rajput