Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kriti Sanon survived the fall Down Bollywood Actress video is viral

VIDEO: गिरने से बचीं कृति सेनन, सोशल मीडिया यूजर बोला- 'नगरपालिका को बुलाओ'

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो को विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कृति पैपराजी के सामने आ रही होती हैं, तभी उनका बैलेंस...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 8 March 2021 06:31 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो को विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कृति पैपराजी के सामने आ रही होती हैं, तभी उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो गिरते- गिरते बचती हैं। ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

इस वीडियो को करीब एक घंटे में 20 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब फनी कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने एक पुराने वीडियो को कनेक्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- नगरपालिका को बुलाओ। वहीं एक और यूजर का लिखना है कि जब हाइट अच्छी है तो फिर हील्स पहनने की जरूरत ही क्या है। इसके अलावा भी कई सोशल मीडिया यूजर्स फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स फनी कमेंट्स कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये तो किसी के भी साथ हो सकता है। वहीं एक यूजर ने लिखा- मैं भी कृति की तरह हूं, गिरती रहती हैं। बता दें कि मस्ती- मजाक के अलावा फैन्स का ये भी कहना है कि अच्छा हुआ कृति को चोट नहीं लगी।

kriti sanon

 

बात कृति सेनन के करियर की करें तो उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद कृति ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का दमखम दिखाया। वहीं बात कृति की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही फिल्म मिमी, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे, वरुण धवन के साथ भेड़िया और टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत में नजर आएंगी। गणपत में कृति के किरदार का नाम जस्सी होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें