DA Image
14 सितम्बर, 2020|10:07|IST

अगली स्टोरी

कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत केस में सपोर्ट की सीबीआई जांच, लिखा इमोशनल नोट

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस उलझता ही जा रहा है। हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग में बाकी लोगों का सपोर्ट किया है। कृति उम्मीद कर रही हैं और प्रार्थना कर रही हैं कि सच जल्दी सामने आए। कृति का कहना है कि अब वक्त आ गया है कि एक्टर की आत्मा को शांति मिले। कृति लिखती हैं कि मैं प्रार्थना करती हूं कि सच जल्दी सामने आए। सुशांत का परिवार, दोस्त, फैन्स और प्यार करने वाले सभी लोग यह डिजर्व करते हैं। 

कृति आगे लिखती हैं कि मैं उम्मीद करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि सीबीआई के हाथ में यह केस आए, जिससे बिना किसी पॉलिटिकल अजेंडा के केस की छानबीन हो सके। सच सामने आ सके। परिवार को इंसाफ मिल सके। अब वक्त आ गया है कि सुशांत की आत्मा को शांति मिले। 

सुशांत सिंह राजपूत केसः CBI ने सुप्रीम कोर्ट से कहा, हमें और ईडी को इंवेस्टिगेशन करने दें, केस मुंबई ट्रांसफर न करें

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत केस में की CBI जांच की मांग, शेयर किया वीडियो

इसके साथ ही सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग का साथ दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर सरकार से अपील की है कि सीबीआई जांच हो और सुशांत को इंसाफ मिल सके। इसके अलावा कंगना रनौत ने भी वीडियो जारी कर सुशांत के इंसाफ की मांग की है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kriti Sanon: Support: CBI: Probe In Sushant Singh Rajput Case: Wrote Emotional Note: