DA Image
1 दिसंबर, 2020|3:15|IST

अगली स्टोरी

कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन जल्द करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू, 'फिलहाल' गाने से लोगों के दिलों में बनाई थी जगह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बनैर तले नूपुर को लॉन्च करने की प्लानिंग बना रहे हैं। 'फिलहाल' प्रोजेक्ट का नाम अभी तय नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। 

नुपूर सेनन ने अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' किया था। इस गाने में नुपूर और अक्षय के बीच की केमेस्ट्री और बॉन्डिंग की जमकर तारीफ हुई थी। यही कारण है कि यह गाना जबरदस्त हिट और पॉपुलर रहा था। 'फिलहाल' गाने के बाद से ही फैन्स को नुपूर सेनन के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि अब फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है और नुपूर जल्द ही डेब्यू फिल्म लेकर आने वाली हैं।

अथिया शेट्टी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के बाद से हैं काफी डरी, पिता सुनील शेट्टी ने बताया कारण

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में हुई जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री, एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी खुशी

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, 'नूपुर सनन ने अपने म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से जैकी भगनानी और दीपशिखा का ध्यान खींचा था। अगले साल शुरू होने वाली एक अनटाइटल्ड फिल्म के लिए नुपूर को साइन किया गया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन यह प्रोजेक्ट काफी दिलचस्प है और नूपुर के लिए एक शानदार डेब्यू होगा। नुपूर तैयारियों में जुटी हैं और डेब्यू के लिए तैयार हो रही हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kriti Sanon sister Nupur Sanon to make her silver screen debut soon Read deatils here