Hindi NewsEntertainment NewsKriti Sanon: said this about star kids difference

फिल्मी सितारों के बच्चों को लेकर एक्ट्रेस Kriti Sanon ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान!

अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कहा कि उन्होंने कभी भी फिल्मी सितारों के बच्चों से अपनी तुलना नहीं की क्योंकि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ में उनसे...

फिल्मी सितारों के बच्चों को लेकर एक्ट्रेस Kriti Sanon ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान!
एजेंसी नई दिल्लीTue, 4 June 2019 04:20 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कहा कि उन्होंने कभी भी फिल्मी सितारों के बच्चों से अपनी तुलना नहीं की क्योंकि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ में उनसे ‘समान’ व्यवहार किया गया था।

भाषा के मुताबिक कृति ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने खुद की तुलना फिल्मी सितारों के बच्चों से की है। ऐसा कोई समय नहीं आया जहां मुझे लगा कि मुझे अपनी तुलना करने की आवश्यकता है। हालांकि उनमें से एक के साथ मेरे करियर की शुरूआत हुई।

अभिनेत्री का कहना है कि दोनों को (उन्हें और टाइगर श्रॉफ को) न केवल समान माना जाता था, बल्कि एक ही तरह से उनका प्रचार भी किया जाता था।

उन्होंने कहा कि टाइगर और मैं दोनों समान रूप से नए थे। हम छोटे बच्चों की तरह सीख रहे थे। सौभाग्य से, मेरे निर्माता और निर्देशक ने हमेशा फिल्म को एक नहीं बल्कि दो नए कलाकारों के पदार्पण के रूप में लिया। मुझे कभी कोई अंतर महसूस नहीं हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

उन्होंने कहा कि जिस तरह हमारे साथ व्यवहार किया गया, हमे प्रमोट किया गया, यह बिल्कुल समानता वाली बात थी। मैंने कभी तुलना की आवश्यकता महसूस नहीं की।

2014 में अपने करियर का आगाज करने वाली कृति की इस साल तीन फिल्में - अर्जुन पटियाला, हाउसफुल-4 और पानीपत आ रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें