Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kriti Sanon is bored with the lockdown and she is missing film set

लॉकडाउन से बोर हो गयी हैं कृति सैनन, इन चार चीजों को कर रही हैं सबसे ज्यादा मिस

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन लॉकडाउन में बोर हो गयी है और फिल्मों के सेट को मिस कर रही हैं। कोरोना वायरस के कारण देश में 31 मई तक लॉकडाउन है। लॉकडाउन को अब काफी वक्त हो चुका है। कृति सेनन भी घर में...

लॉकडाउन से बोर हो गयी हैं कृति सैनन, इन चार चीजों को कर रही हैं सबसे ज्यादा मिस
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 28 May 2020 03:38 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन लॉकडाउन में बोर हो गयी है और फिल्मों के सेट को मिस कर रही हैं। कोरोना वायरस के कारण देश में 31 मई तक लॉकडाउन है। लॉकडाउन को अब काफी वक्त हो चुका है। कृति सेनन भी घर में रहकर बोर हो चुकी हैं और उन्होंने एक पोस्ट करके बताया है कि वह लॉकडाउन में कौन सी चार चीजें सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं।

कृति ने अपने वीडियो में कहा, “हैलो दोस्तों. मुझे नहीं पता कि कितना वक्त हो गया जबसे हम घर पर हैं और मैं सोच रही थी कि वो कौन सी चीजें हैं जिन्हें मैं बहुत मिस कर रही हूं। मैंने सोचा है कि मैं आपको ऐसी चार चीजों के नाम बताऊंगी।”

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति ने कहा कि सबसे पहले तो वह फिल्म सेट पर होने को बहुत मिस कर रही हैं। शूटिंग करना और कैमरा के सामने खड़े होने पर होने वाला वो अहसास और वो परफॉर्मेंस। कृति ने कहा कि वह इन सबको मिस कर रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें