DA Image
15 जुलाई, 2020|11:44|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर कृति सैनन हुईं इमोशनल, ट्वीट कर लिखी दिल की बात

बॉलीवुड एक्टर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर में सुशांत को हंसता-बोलता देख, सभी की आंखे नम हो गईं। इसे एक घंटे में ही 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था। अभी-भी ट्रेंड में बना हुआ है। सेलेब्स सुशांत की इस आखिरी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फैन्स से गुजारिश कर रहे हैं कि वह इस फिल्म को हिट बनाएं। इसी बीच एक्ट्रेस कृति सैनन ने भी ट्वीट कर इसपर रिएक्शन दिया है। 

स्क्रीन पर सुशांत को देखकर कृति इमोशनल हो गईं। सुशांत को याद करते हुए लिखा कि दिल बेचारा, मेरे लिए इसे देखना बहुत मुश्किल भरा होने वाला है। लेकिन मैं कैसे न इसे देखूं? इसके साथ ही कृति ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई है। सुशांत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ने सभी को इमोशनल कर दिया है। कृति सैनन ने भी ट्वीट के जरिए अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

इससे पहले सुष्मिता सेन ने सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के लिए, वह काफी खुशनसीब थे कि आप लोगों का उन्हें प्यार मिला। केवल एक एक्टर के रूप में ही नहीं बल्कि प्यारे इंसान के रूप में भी। काश मैं उन्हें और जान पाती, काश मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता। काश एक सुष को दूसरे सुष के साथ यूनिवर्स के उन रहस्यों को सेलिब्रेट करने का मौका मिलता। शायद हम दोनों को नंबर 47 क्यों पसंद है इसके बारे में भी बात करने का मौका मिलता। दिल बेचारा का ट्रेलर बेहद शानदार है। टीम को बहुत-बहुत बधाई। सुशांत के परिवार, दोस्तों और प्यार करने वाले फैन्स को मेरा प्यार।

‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर के लास्ट सीन में सुशांत सिंह राजपूत की टी-शर्ट पर लिखा था कुछ ऐसा, फैन्स करने लगे सोशल मीडिया पर बातें

संजय लीला भंसाली का दर्ज हुआ बयान, कहा- मैंने सुशांत सिंह राजपूत को किसी भी फिल्म से ड्रॉप नहीं किया

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kriti Sanon: Heartbroken Emotional Tweet: On Sushant Singh Rajput: Dil Bechara Trailer: