DA Image
22 अक्तूबर, 2020|8:39|IST

अगली स्टोरी

कृति सैनन ने शेयर की अजीबो-गरीब पोस्ट, लिखा- पहले वे आपके लिए लड़ते हैं और फिर आपस में लड़ने लगते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर कर्म और धीरज से जुड़ी पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल ही में कृति सैनन ने एक और पोस्ट शेयर की। इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह नोट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स, वरुण धवन, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर को यह पोस्ट काफी पसंद आ रही है। 

कृति सैनन लिखती हैं, ‘पहले वे आपके लिए लड़ते हैं, फिर वे आपस में लड़ने लगते हैं। यह एक ऐसी मुश्किल घड़ी है जिसे रोका नहीं जा सकता है। और अब यह सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया है, उनके लिए हो गया है, शायद पहले भी यह उन्हीं के लिए था।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

हाल ही में कृति सैनन परिवार संग वेकेशन पर गईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। कृति सैनन ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह मेरे आराम करने का कॉर्नर है, कुछ दिनों के लिए। 

सुशांत सिंह राजपूत मौत केसः शौविक चक्रवर्ती की सामने आई नई वॉट्सऐप चैट, ड्रग पेडलर अनुज केसवानी पर घूमी शक की सुईं

सॉफ्ट पॉर्न स्टार वाले कॉमेंट पर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को घेरा, कहा- क्या तुम्हें लगातार यही कहना है कि मैं तो विक्टिम हूं?

कृति सैनन, शाहरुख खान संग फिल्म दिलवाले में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्हें लुका छुपी, राबता, बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में भी देखा गया। कृति सैनन की एक्टिंग दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहती है। कृति सैनन अब लक्ष्मण उतेकर की फिल्म मीमी में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kriti Sanon: Cryptic Post: Viral: Says They Fight For You They They Fight With Each Other: