Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kriti Sanon Confirms For Tested Covid 19 Positive Share Health Update With Fans

कृति सेनन ने की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि, शेयर किया अपना हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें सामने आई थीं। अब एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने अपना...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 9 Dec 2020 11:20 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें सामने आई थीं। अब एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट भी फैन्स के साथ साझा किया है। 

कृति ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। यहां बिल्कुल परेशान होने की बात नहीं है। मैं एकदम अच्छा महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को डॉक्टर और बीएमसी की सलाह पर क्वारंटाइन कर लिया है। मैं जल्द ही ठीक होने के बाद काम पर वापसी करुंगी। तब तक के लिए मैं आप सभी की विशेज को पढ़ रही हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि यह काम भी कर रही हैं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें, महामारी अभी तक गई नहीं है।'

कृति की इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स से लेकर फैन्स तक जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने कमेंट बॉक्स में लिखा- 'गेट वेल सून।' सोफी चौधरी लिखती हैं- 'जल्दी से ठीक हो जाओ प्यार।' फिल्ममेकर एकता कपूर ने भी कमेंट कर कृति के जल्द ठीक होने की बात कही है। कृति की इस पोस्ट पर मिनटों में ही लाखों की संख्या में लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल गए हैं।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग एक्टर राजकुमार राव संग चंडीगढ़ में कर रही थीं। एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कृति ने बताया था कि उनकी फिल्म का रैपअप हो गया है और वह घर लौट रही हैं। कृति के मुंबई लौटने के बाद ही उनके कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आई थीं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें