फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनप्रभास के शादी की खबरों पर कृति सैनन ने तोड़ी चुप्पी, Wedding Date को लेकर कही ये बात

प्रभास के शादी की खबरों पर कृति सैनन ने तोड़ी चुप्पी, Wedding Date को लेकर कही ये बात

Kriti Sanon Breaks Relationship Rumours: एक रियलिटी टीवी शो में वरुण धवन ने कहा था कि कृति सैनन और प्रभास एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और तभी से दोनों की शादी की खबरें वायरल होनी शुरू हो गई थीं।

प्रभास के शादी की खबरों पर कृति सैनन ने तोड़ी चुप्पी, Wedding Date को लेकर कही ये बात
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 09:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कृति सैनन और प्रभास की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की खबरें चल रही थीं जिन्हें एक्ट्रेस ने अपनी एक इंस्टा पोस्ट के जरिए विराम दे दिया है। कृति सैनन की पर्सनल लाइफ के बारे में वरुण धवन ने एक रियलिटी शो पर कह दिया था कि वह प्रभास को डेट कर रही हैं। वरुण का मजाक-मजाक में ऐसा कहा जाना कयासों के एक बिलकुल नए सिलसिले को जन्म दे गया और अब कृति ने इन खबरों का खंडन किया है।

आदिपुरुष में प्रभास के साथ हैं कृति
कृति सैनन ने एक इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया है कि इस तरह की खबरें पूरी तरह निराधार हैं। मालूम हो कि वरुण धवन और कृति सैनन ने फिल्म 'भेड़िया' में एक साथ काम किया है। वहीं कृति सैनन की फिल्म 'आदिपुरुष' में उन्होंने प्रभास के साथ काम किया है। यही वजह थी कि लोगों ने वरुण धवन की बात पर झट से भरोसा कर लिया।

'भेड़िया कुछ ज्यादा ही वाइल्ड हो गया'
कृति सैनन ने लिखा, 'ना तो ये प्यार है और ना ही PR है। एक रियलिटी शो पर हमारा 'भेड़िया' (Varun Dhawan) कुछ ज्यादा ही वाइल्ड हो गया। उसका मजाक में ऐसा कहा जाना अफवाहों को जन्म दे गया। इससे पहले कि कोई न्यूज पोर्टल मेरी शादी की तारीख अनाउंस करे, मैं ही इस बुलबुले को फोड़कर बात खत्म कर देती हूं।'

कृति सैनन ने लगाया अफवाहों पर विराम
कृति सैनन ने लिखा- ये अफवाहें पूरी तरह आधारहीन हैं। एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर ये इंस्टा स्टोरी शेयर की है और साफ कर दिया है कि उनके और प्रभास के रिश्ते को लेकर चल रही खबरें पूरी तरह आधारहीन हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।