Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kriti Sanon against domestic violence she share Stand up for yourself

घरेलू हिंसा के खिलाफ खड़ी हुईं कृति सैनन, वीडियो शेयर कर बोलीं- इट्स नॉट ओके

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच घरेलू हिंसा के मामलों की रिपोर्ट करने का आग्रह करते हुए अभिनेत्री कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर एक कविता का पाठ किया। उन्होंने कहा घरेलू हिंसा ठीक नहीं है। कृति ने अपने...

Radha Sharma sharma एजेंसी, नई दिल्लीWed, 29 April 2020 06:39 AM
हमें फॉलो करें

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच घरेलू हिंसा के मामलों की रिपोर्ट करने का आग्रह करते हुए अभिनेत्री कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर एक कविता का पाठ किया। उन्होंने कहा घरेलू हिंसा ठीक नहीं है। कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कविता सुनाते हुए वीडियो शेयर किया है।

इसमें कृति ने बताया है कि ये कविता उन्होंने काफी पहले 11वी क्लास में लिखी थी मगर क्योंकि वो इसके बारे में काफी सोचती हैं इसलिए उन्हें ये अब तक याद है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, खुद के लिए खड़े हों और रिपोर्ट दर्ज करवाएं.. क्योकिं इट्स नॉट ओके। ये हार्ट ब्रेकिंग हैं कि लॉकडाउन पीरियड में देश में घरेलू हिंसा के केस दोगुने हो गए हैं। इनमें से 700 केस पंजाब के हैं। और ये वो हैं जिन्हें रजिस्टर करवाया गया है।

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

सोचिए अब तक कितने ऐसे हैं जिनकी शिकायत तक नहीं करवाई गई होगी। अपने लिए खड़े हो जाओ। ये ठीक नहीं है कि कोई आपको फिजिकली तकलीफ दे। चाहे जो भी वजह हो ये ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, अगर आपके साथ घरेलू हिंसा होता है तो आप रिपोर्ट करें।

मैंने इस कविता को तब लिखा जब एक दिन हमारी हाउस हेल्पर मेरी मां को अपनी कहानी बता कर रो रही थी। उन्होंने बताया कि किस तरह उनके पति शराब पीकर उन पर हाथ उठाते थे। अपनी हाउस हेल्पर की कहानी सुनकर कृति ने कविता तैयार की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें