DA Image
4 अप्रैल, 2020|8:38|IST

अगली स्टोरी

पुलकित सम्राट की फैमिली से मिलेंगी कृति खरबंदा, शादी की हो रही है चर्चा

बॉलीवुड एक्टर कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का अफेयर चर्चा में है। दोनों ने हाल ही में अपने रिलेशन की बात कुबूल की है। और अब बात इनकी शादी तक पहुंच चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक कृति, जल्द ही पुलकित के परिवार से मुलाकात करने वाली हैं। दरअसल, पुलकित के कज्जन भाई उल्लास सम्राट की शादी है, जिसमें कृति खरबंदा को भी न्योता दिया गया है। इनकी वेडिंग सेरेमनी में कृति शामिल होंगी ऐसी बातें सामने आ रही हैं। 

आपको बता दें कि उल्लास सम्राट की शादी दिल्ली में होने वाली है। और कृति यहां, ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग पहुंचेंगी। हाल ही में उल्लास ने गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी ऑर्गेनाइज की थी, जिसमें कृति शामिल होने पहुंची थीं। 

सुत्रों के हवाले से पता चला है कि कृति खरबंदा के बारे में जानकर पुलकित सम्राट के परिवार वाले भी काफी खुश हैं। हो सकता है कि दोनों के शादी में बंधने की बात को उल्लास सम्राट के वेडिंग रिसेप्शन में हरी झंडी मिल जाए। बताते चलें कि पुलकित और कृति की मुलाकात फिल्म ‘पागलपंती’ के सेट पर हुई थी, तभी से दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। 

जसलीन मथारू ने किया शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा संग रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल

श्रुति हासन ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, ट्रोलर्स की लगाई क्लास, कहा- मैंने ऐसे ही रहना चुना है

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kriti Kharbanda: Will Meet Pulkit Samrat: Family Shall Get Married Soon