DA Image
1 अगस्त, 2020|8:22|IST

अगली स्टोरी

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने कहा- जब पिता फार्महाउस से 45 दिन बाद घर लौटे तो उनकी उम्र 10 साल कम लग रही थी

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ फार्महाउस में लगभग डेढ़ महीने बिताने के बाद काफी समय पहले अपने घर लौट चुके हैं। वह कोरोना वायरस के चलते लगे देश में लगे लॉकडाउन के कारण मुंबई-पुणे स्थित फार्म हाउस पर फंस गए थे। जैकी फार्महाउस किसी काम से गए थे तभी देश में लॉकडाउन की घोषणा हुई तो वह वहां पर ही रहने लगे थे। अब जैकी श्रॉफ की बेटी ने बताया कि फार्महाउस से लौटने के बाद उनके पिता पहले से काफी यंग लग रहे हैं। जब वह घर आए तो उनमें पहले से काफी बदलाव नजर आ रहा था।

मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने बताया, ''डैड जब 45 दिन बाद घर वापस आए तो उनकी उम्र पहले से 10 साल कम लग रही थी। उनमें प्राकृतिक रूप से बदलाव आया है। खुद में काफी बदलाव देखकर उन्हें प्रेरणा मिली। कृष्णा ने कहा कि उनकी मां भी खुद को फिट रखने के लिए घर पर वर्कआउट करना पसंद करती हैं।''

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के ब्रोकर ने बताया- एक्ट्रेस ने फाइनल किया था बांद्रा अपार्टमेंट, दोनों जल्द करने वाले थे शादी

कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड एबन के साथ रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वह एबन के साथ ऑस्ट्रेलिया चली गईं लेकिन इससे पहले उन्होंने बहन होने का धर्म निभाया है। दरअसल, कृष्णा ने ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले भाई टाइगर के लिए घर पर राखी छोड़ दी है।

कृष्णा श्रॉफ ने निभाया बहन होने का फर्ज, बॉयफ्रेंड के साथ ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले टाइगर के लिए छोड़ी राखी

कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि वह अपनी भाई से हमेशा करीब रही हैं। टाइगर मुझे खुश रहने के लाखों कारण देता है। टाइगर श्रॉफ सच में बहुत मजेदार इंसान हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह बहुत से लोगों को याद नहीं करती हैं लेकिन अपने भाई को याद करने वालों की लिस्ट में सबसे ऊपर रखती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Krishna Shroff says father Jackie Shroff returned from farmhouse after lockdown looking 10 years younger