DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › कृष्णा श्रॉफ के किसिंग पोज पर बोले एक्स-बॉयफ्रेंड ने की टिप्पणी, तुम काफी जल्दी आगे बढ़ गईं?
मनोरंजन

कृष्णा श्रॉफ के किसिंग पोज पर बोले एक्स-बॉयफ्रेंड ने की टिप्पणी, तुम काफी जल्दी आगे बढ़ गईं?

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Thu, 17 Dec 2020 10:05 AM
कृष्णा श्रॉफ के किसिंग पोज पर बोले एक्स-बॉयफ्रेंड ने की टिप्पणी, तुम काफी जल्दी आगे बढ़ गईं?

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी सोशल मीडिया पर अकसर अपडेट देती रहती हैं। यही नहीं लव लाइफ को लेकर भी वह काफी खुले तौर पर विचार रखती रही हैं। बीते दिनों में वह इबान हेम्स के साथ रिलेशनशिप में थीं और अकसर तस्वीरें शेयर करती थीं। अब उनका ब्रेकअप हो चुका है। इसकी जानकारी भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि अब उन्होंने Salt Bae को किस करते हुए तस्वीर शेयर की है। इस पर इंटरनेट यूजर्स कह रहे हैं कि क्या यह उनके नए बॉयफ्रेंड हैं।

यही नहीं दिलचस्प बात यह है कि उनकी इस तस्वीर पर उनके पूर्व बॉयफ्रेंड इबान हेम्स ने भी टिप्पणी की है। इबान ने कृष्णा श्रॉफ की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कॉमेंट किया है, 'तुम काफी जल्दी मूव कर गईं।' इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी शेयर किया है। इबान के इस कॉमेंट पर इंस्टाग्राम यूजर भी टिप्पणियां कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भाई अब आपको भी आगे बढ़ना चाहिए। इस पर जवाब देते हुए इबान ने लिखा, 'मैं जल्दबाजी में नहीं हूं भाई, लेकिन धन्यवाद।' कई यूजर्स ने कृष्णा श्रॉफ की इस पोस्ट पर इतनी जल्दी नए रिश्ते में आने को लेकर निशाना भी साधा है।

 

बता दें कि पिछले दिनों इबान हेम्स के साथ ब्रेकअप का ऐलान करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी। कृष्णा श्रॉफ ने लिखा था, 'आप सभी फैन्स बेहद क्यूट हैं। लेकिन अब मुझे इबान के साथ टैग करके पोस्ट न करें। अब हम लोग साथ नहीं हैं। इसलिए हमें जोड़ना बंद करें।'

यही नहीं कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम से इबान हेम्स के साथ की अपनी सभी रोमांटिक तस्वीरों को भी हटा दिया था। अब उनके  Salt Bae के साथ रिलेशनशिप के कयास लगाए जा रहे हैं। खैर हमें यह जानने के लिए अभी इंतजार करना होगा कि कृष्णा श्रॉफ अपनी लव लाइफ में आगे बढ़ी हैं या नहीं। 

 

 

संबंधित खबरें