DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने रेड बिकिनी में ढाया कहर, दिशा पाटनी बोलीं- आग लगा दी

मनोरंजनटाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने रेड बिकिनी में ढाया कहर, दिशा पाटनी बोलीं- आग लगा दी

हिन्दुस्तान,दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 19 Dec 2020 06:27 AM
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने रेड बिकिनी में ढाया कहर, दिशा पाटनी बोलीं- आग लगा दी

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज इंटरनेट पर आग लगा रहा है। तस्वीरों को फैन्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। कृष्णा की इन फोटोज पर दिशा पाटनी ने भी रिएक्शन दिया है।

कृष्णा श्रॉफ पूल किनारे पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनका हॉट अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है। फैन्स कमेंट बॉक्स में कृष्णा की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। कृष्णा ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, 'डीएनडी' यानी डिस्टर्ब न करें। इसपर दिशा पाटनी ने कमेंट करते हुए फायर इमोजी शेयर किया है।

'रश्मि रॉकेट' की तैयारी में तापसी पन्नू के शरीर ने दे दिया था जबाव, एक्ट्रेस ने वीडियो में बयां किया दर्द

कृष्णा श्रॉफ अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। बीते दिनों में उन्होंने बताया था कि वह व्बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ ब्रेकअप कर चुकी हैं। हाल ही में कृष्णा ने Salt Bae को किस करते हुए तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। फैन्स ने पूछा कि क्या वह उनके नए व्बॉयफ्रेंड हैं। दिलचस्प बात यह है कि उनकी इस तस्वीर पर उनके पूर्व बॉयफ्रेंड एबन ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'तुम काफी जल्दी मूव ऑन कर गईं।' इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी शेयर किया।

सैफ अली खान से पहली मुलाकात में करीना कपूर के दिमाग में आया था यह रोमांटिक सीन

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ''आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं हैं तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था, धन्यवाद।''

कृष्णा और एबन दोनों ने इंस्टाग्राम से साथ की फोटोज डिलीट कर दी हैं और साथ ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि दोनों साथ में कई फोटोज शेयर करते रहते थे। दोनों की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थीं।

संबंधित खबरें