Hindi NewsEntertainment NewsKolkata International Film Festival started Salman Khan danced with Mamata Banerjee

KIFF 2023: स्टेज पर ममता बनर्जी के साथ झूमे सलमान खान, किया 'दबंग' का स्टेप

KIFF 2023: सलमान खान मंगलवार को कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंचे। उन्होंने दीप जलाकर शुरुआत की। वह स्टेज पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ डांस भी करते हैं।

KIFF 2023: स्टेज पर ममता बनर्जी के साथ झूमे सलमान खान, किया 'दबंग' का स्टेप
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 5 Dec 2023 08:07 PM
हमें फॉलो करें

कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत मंगलवार से हो गई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उद्घाटन समारोह में मौजूद रहीं। साथ ही सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अनिल कपूर, महेश भट्ट, शत्रुघ्न सिन्हा और सौरव गांगुली इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए। ममता बनर्जी के साथ सभी लोग स्टेज पर पहुंचे। सलमान ने स्टेज पर दीप जलाकर शुरुआत की। वह हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन करते हैं।

ममता बनर्जी के साथ सलमान का डांस
फिल्म फेस्टिवल से एक वीडियो सामने आया है जिसमें बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह का गाया बंगाली गाना बज रहा है। सलमान और महेश भट्ट ने ममता बनर्जी से आगे आने की रिक्वेट की और फिर सभी मिलकर डांस करते हैं। ममता बनर्जी बीच में खड़ी होती हैं। सोनाक्षी सिन्हा और अनिल कपूर का 'मेरा नाम है लखन' का डांस स्टेप्स करते हैं। वीडियो में आगे देख जा सकता है सलमान 'हुड़ हुड़ दबंग' का स्टेप्स फॉलो करते हैं। सौरव गांगुली किनारे खड़े हैं और वह ताली बजाते हैं।

गांगुली ने बताया फेवरेट एक्टर
बंगाली एक्टर देव अधिकारी ने सलमान को शॉल पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके पर सौरव गांगुली ने कहा, 'मेरे फेवरेट सलमान खान का कोलकाता में स्वागत है। यह संयोग है कि मैं उनसे पहली  बार व्यक्तिगत रूप से यहां मिला हूं। जब मैंने उन्हें नीचे देखा तो कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम पहले कभी मिले नहीं।'

 

12 दिसंबर तक चलेगा फेस्टिवल
कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 12 दिसंबर तक चलेगा। कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में उद्गाटन समारोह हुआ। सलमान जब यहां पहुंचे तो सिंगर और नेता बाबुल सुप्रियो ने उनका स्वागत किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें