DA Image
8 सितम्बर, 2020|5:52|IST

अगली स्टोरी

9 साल की प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता 'सुपर स्टार सिंगर' शो,ट्रॉफी के साथ मिला 15 लाख का चेक

 superstar singer winner  prity bhattacharjee

सोनी टीवी (Sony TV) पर बेहद लोकप्रिय 'सुपर स्टार सिंगर' (Super Star Singer) सीजन वन में  कोलकाता की 9 साल की प्रीति भट्‍टाचार्य (Preeti Bhattacharya) विजेता बनी। रविवार को हुए सुपर स्टार सिंगर के सुपर फिनाले में प्रीति को विजेता घोषित किया गया। मुंबई में हुए सुपर फिनाले के लिए आये करीब एक करोड़ वोटों के बीच ये फैसला किया गया।  विजेता को ट्रॉफी के साथ 15 लाख रूपये भी मिले। 

करीब 15 हफ़्तों तक चले इस शो में प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ,अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा को ग्रैंड फिनाले तक पहुंचने का मौका मिला।  इन छह कंटेस्टेंट ने अपने अपने टीम के कप्तानों नितिन कुमार, सलमान अली ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि के साथ मिल कर परफॉर्म भी किया।  ये शो दो से 15 साल तक के बच्चों के सिंगिंग टैलेंट को दुनिया के सामने लाने के लिए शुरू किया गया है। नितिन कुमार को शो का बेस्ट कैप्टन चुना गया।

दमादम मस्त कलंदर की गायिका शाजिया ने लिया संन्यास  


एक दूसरे से 2 हफ्ते से ज्यादा दूर नहीं रह सकते प्रियंका-निक, बताई वजह

इस मौके पर शो के तीनों जज हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली के साथ लक्ष्मीकांत प्यारेलाल जोड़ी के प्यारेलाल और अनु मलिक विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। शो में कंटेस्टेंट और उनके मेटर्स ने परफॉर्म किया। द कपिल शर्मा शो के कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा ने भी परफॉर्म किया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kolkata content prity Bhattacharjee won 1st superstar singer show