Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़koi mil gaya actress Hansika Motwani Private Photo Leaked From Social Media Account

'आप का सुरूर' की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की प्राइवेट फोटो लीक, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड और टॉलीवुड की ऐक्‍ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)की कुछ प्राइवेट तस्वीरें (Private Pictures) सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। बताया जा रहा है हंसिका की कई सारी आपत्तिजनक फोटो सोशल...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 24 Jan 2019 05:17 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड और टॉलीवुड की ऐक्‍ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)की कुछ प्राइवेट तस्वीरें (Private Pictures) सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। बताया जा रहा है हंसिका की कई सारी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई, लेकिन थोड़ी ही देर में सारी फोटोज साइट से हटा दिया गया। लेकिन जब तक फोटोज डिलीट की जाती तब तक  काफी देर हो चुकी थी। साइट पर फोटो आते ही कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर  वायरल हो गईं। कहा जा रहा है कि अभी भी ये तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर उपलब्ध हैं। बता दें, यह तस्‍वीरें उस वक्‍त ली गई थीं जब हंसिका न्‍यू यॉर्क में वकेशन पर थीं।

Luka Chuppi Poster release: वरमाला-पगड़ी थामें कृति सेनन-कार्तिक आर्यन फैंस को देगें चकमा

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

आपको बता दें कि अभी तक इस बारे में हंसिका मोटवानी ने कोई बयान नहीं दिया है। साथ ही उन्होंने अभी तक इसकी शिकायत भी दर्ज नहीं करवाई है। हंसिका मोटवानी की लीक हुई फोटो में वह वाइट बिकिनी में देखी गईं थी। कुछ तस्वीरों में वह मिरर के सामने सेल्फी क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अक्षरा हासन और एमी जैक्सन की भी प्राइवेट तस्वीरें लीक होने का मामला सामना आया था। अक्षरा ने अज्ञात शख्स के खिलाफ इफॉर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

फिल्‍मों की बात करें तो हंसिका अभी यूआर जमील की तमिल फिल्‍म 'महा' में काम कर रही हैं। यह उनकी 50वीं फिल्‍म भी है।  यह फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरी होगी।

कैंसर को मात देकर कुछ यूं अपना टाइम बिता रही हैं सोनाली बेंद्रे

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

आपको बता दें कि बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना चुकीं हंसिका मोटवानी अपनी प्राइवेट फोटो लीक को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि हंसिका ने छोटे परदे पर बाल कलाकार के रूप में काम किया था । इसके बाद साउथ और बॉलीवुड में किस्मत आजमाई । हंसिका अब साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं । उन्होंने 'शाका लाका बूम बूम', 'करिश्मा का करिश्मा', 'देस में निकला होगा चांद' जैसे धारावाहिकों में काम किया है । हंसिका 'आप का सुरूर' और 'मनी है तो हनी है' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।  'आप का सुरूर' में हंसिका लीड एक्ट्रेस के रुप सिंगर हिमेश रेशमिया की अपोजिट नजर आईं थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें