Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Koffee with Karan When Farah Khan called Anurag Kashyap Not Good Looking Got Scared - Entertainment News India

Koffee with Karan: गुड लुकिंग नहीं हैं अनुराग कश्यप! फराह खान बोलीं- मैं तो डर गई थी

Koffee With Karan: अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, विकी कौशल, आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे इस खास चैट शो का हिस्सा बनते हैं जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किए जाते हैं।

Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 21 May 2022 09:31 AM
हमें फॉलो करें

'कॉफी विद करण' के तीसरे सीजन में फिल्ममेकर फराह खान ने अनुराग कश्यप को लेकर अजीब कमेंट किया था। इस शो पर फराह खान ने दिग्गज डायरेक्टर अनुराग कश्यप के बारे में कहा था कि वह 'गुड लुकिंग' नहीं हैं। इसी एपिसोड में फराह खान ने बताया कि उन्हें इम्तियाज अली गुड लुकिंग लगते हैं और राजकुमार हिरानी सबसे हॉट लगते हैं।

स्टार्स का अड्डा है 'कॉफी विद करण'!
बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने अपने पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन का अनाउंसमेंट किया है। शो का पहला सीजन साल 2004 में आया था जिसमें शाहरुख खान और काजोल पहले मेहमान थे। अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, विकी कौशल, आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे इस खास चैट शो का हिस्सा बनते हैं जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किए जाते हैं।

गुड लुकिंग नहीं हैं अनुराग कश्यप!
कॉफी विद करण के एक एपिसोड में राजकुमार हिरानी, इम्तियाज अली और फराह खान एक साथ अपीयर हुए थे। इसी इंटरव्यू के दौरान जब इम्तियाज अली ने एक मौके पर कहा कि अनुराग कश्यप एक्टिंग करना चाहेगा तो फराह खान ने कहा, 'ओह ओके। मैं तो डर गई थी।' इसी एपिसोड में फराह खान ने इम्तियाज अली को गुड लुकिंग और राजकुमार हिरानी को हॉटेस्ट कहा था।

करण ने की थी अनुराग की तारीफ
फराह खान ने बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप का जिक्र आने पर कहा- अनुराग कश्यप और गुड लुकिंग? इस पर करण जौहर ने कहा, 'अनुराग कश्यप भले ही गुड लुकिंग नहीं हैं लेकिन उन्होंने कुछ कमाल की फिल्में की हैं।' बता दें कि अनुराग कश्यप न सिर्फ कमाल के फिल्ममेकर हैं बल्कि उन्होंने कुछ हिट फिल्मों में एक्टिंग भी की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें