Hindi NewsEntertainment NewsKoffee With Karan Season 8 Sara Ali Khan Ananya Panday New Guest Of Karan Johar Show Upcoming Episode 3

Koffee With Karan 8: करण के शो पर एक-दूसरे के राज खोलती नजर आएंगी ये दो हसीनाएं, तीसरा एपिसोड होगा खास

करण जौहर का टॉक शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। शो के दौरान करण स्टार्स से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करते हैं। अब शो का तीसरा एपिसोड भी खास हाेने वाला है।

Koffee With Karan 8: करण के शो पर एक-दूसरे के राज खोलती नजर आएंगी ये दो हसीनाएं, तीसरा एपिसोड होगा खास
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 3 Nov 2023 09:53 AM
हमें फॉलो करें

Koffee With Karan 8 Episode 3: करण जौहर का फेमस टॉक शो का 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 को लेकर इस वक्त काफी बज बना हुआ है। शो पर करण कंटेस्टेंट के साथ मजेदार बातचीत करते हुए उनकी पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स को भी सामने लाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में 'कॉफी विद करण 8' का पहला और दूसरा एपिसोड काफी सुर्खियों में रहा। पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे। वहीं, दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने खूब रंग जमाया। ऐसे में अब शो के तीसरे एपिसोड को लेकर चर्चा बनी हुई है। दर्शक ये जानने के लिए बेताब हैं कि इस बार शो में किस सेलिब्रिटी की एंट्री होने वाली है। तो बता दें कि करण जौहर के शो के अगले एपिसोड में बॉलीवुड की दो हसीनाएं नजर आएंगी, जो पक्की सहेलियां हैं। ये दोनों कोई और नहीं, बल्कि सारा अली खान और अनन्या पांडे हैं जो करण के साथ काउच पर बैठकर अपने राज खोलती दिखेंगी।
 
करण के शो में होगी सारा और अनन्या की एंट्री
जूम एंटरटेनमेंट की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और बॉबी देओल-सनी देओल के बाद सारा अली खान और अनन्या पांडे, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' की शोभा बढ़ाएंगी। खबरों की मानें तो पिछले दोनों एपिसोड से ज्यादा इस बार का एपिसोड काफी दिलचस्प होगा। शो के दौरान दोनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करती नजर आएंगी। ऐसे में अब शो का तीसरा एपिसोड यकीनन शरारतों से भरा होने वाला है।

खोल सकती हैं बचपन के राज
आपको बता दें कि सारा अली खान और अनन्या पांडे बचपन की सहेलियां हैं। दोनों ने एक साथ खेलते हुए अपना बचपन गुजारा है। अक्सर दोनों एक साथ पार्टी करते और वेकेशन एंजॉय करते नजर आती हैं। ऐसे में उम्मीद है कि दोनों एक्ट्रेस करण जौहर के शो पर एक-दूसरे के बचपन के राज पर से पर्दा उठा सकती हैं। खैर अपकमिंग एपिसोड को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ी हुई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें