DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी ऐश्वर्या या मां जया, जानें किससे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन

Abhishek Bachchan, Aishwarya Bachchan, Koffee With Karan,

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan-6) में हमेशा नए-नए खुलासे होते रहते हैं। ऐसा ही एक खुलासा बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने किया है कि वो मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या बच्चन में से किससे सबसे ज्यादा डरते हैं। अभिषेक का जवाब सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरानी भरी बात तो उनकी बहन श्वेता बच्चन ने कही जिन्होंने ये रिवील किया कि अभिषेक किससे सचमुच डरते हैं। अभिषेक और श्वेता का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

‘डॉन 3’ के लिए शाहरुख खान ने छोड़ी ये बायोपिक फिल्म, जानें क्यों लिया ये फैसला

पत्नी से नहीं मां से डरते हैं अभिषेक, बहन ने खोली पोल....
इस वीडियो में श्वेता और अभिषेक रैपिड फायर राउंड में करण जौहर के सवालों का जवाब देते दिख रहे हैं जिसमे वो पूछ रहे हैं कि वो मां जया और पत्नी ऐश्वर्या में से किससे ज्यादा डरते हैं इस पर अभिषेक कहते हैं मां से। लेकिन तभी बहन श्वेता कहती हैं नहीं वो वाइफ से ज्यादा डरते हैं। श्वेता का जवाब सुनने के बाद अभिषेक उन्हें रोकते हुए कहते हैं, करण ने रैपिड फायर राउंड मेरे साथ शुरू किया है तो जवाब मेरा ही माना जाएगा। दोनों की ये बात सुनकर करण हैरान हो जाते हैं।

शो के नए प्रोमो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि कॉफी विद करण का ये एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। वैसे इस बार कॉफी विद करण में सिबलिंग्स रूल कर रहे हैं, जान्हवी कपूर-अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर-ईशान खट्टर और सोनम कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर के बाद अब अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा भी कॉफी काउच पर बैठे नजर आएंगे। अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही पत्नी ऐश्वर्या के साथ फिल्म गुलाब-जामुन में नजर आएंगे। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Koffee With Karan Aishwarya Or Jaya Abhishek bachchan reveals who he fears the most watch video