Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Koffee with Karan 8 Promo Karan Johar mentioned Ameesha Patel name Kareena Kapoor reaction

Koffee with Karan 8 Promo: करण जौहर ने अमीषा पटेल का किया जिक्र, नाम सुनते ही करीना कपूर ने फेरा मुंह

कॉफी विद करण सीजन 8 का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। इस हफ्ते काउच पर आलिया भट्ट और करीना कपूर होंगी। शो के प्रोमो में करण अमीषा पटेल के बारे में सवाल पूछते हैं तो करीना कपूर इग्नोर कर देती हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 12 Nov 2023 05:07 PM
हमें फॉलो करें

'कॉफी विद करण 8' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाए हुए हैं। अभी तक के सारे एपिसोड हिट हुए हैं। शो की अगली मेहमान आलिया भट्ट और करीना कपूर होंगी। उनका एक प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो में दोनों के साथ करण जौहर की इंटरेस्टिंग बात होती है। इस दौरान वह करीना कपूर पर तंज कसते हुए अमीषा पटेल का जिक्र करते हैं जिसके बाद एक्ट्रेस उन्हें इग्नोर करती हैं। वीडियो की शुरुआत में आलिया भट्ट 'कॉफी विद करण' को 'कॉन्ट्रोवर्शियल विद अ के' कहती हैं। करण यह जानने की कोशिश करते हैं कौन किसकी भाभी और ननद हैं।। करीना तब करण से कहती हैं यह तो उन्हें पता होना चाहिए क्योंकि उन्होंने 'कभी खुशी कभी गम' बनाई। करीना साफ कह देती हैं वह किसी की भाभी नहीं है। दरअसल रिश्ते में आलिया, करीना की भाभी हैं।

करण का अमीषा को लेकर सवाल
आगे करण पूछते हैं कि वह 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नही हुईं। जब करीना कहती हैं, 'मै' तो करण अमीषा पटेल के साथ उनके झगड़े का जिक्र करते हैं। करण कहते हैं, पहले तुम 'कहो ना प्यार है' करने वाली थी लेकिन फिर वह रोल अमीषा पटेल को मिल गया। करीना दूसरी तरफ देखते हुए कहती हैं, 'जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं करण को इग्नोर कर रही हूं।' 

करीना की जगह अमीषा ने ली
दरअसल, 'कहो ना प्यार है' में पहले करीना कपूर को लिया गया था। अमीषा पटेल ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए खुलासा किया था कि फिल्ममेकर राकेश रोशन ने शूटिंग शुरू होने से 3 दिन पहले करीना कपूर को कहो ना प्यार है छोड़ने के लिए कहा था। उनके बीच मतभेद थे।

करीना की दिवाली पार्टी में आलिया
करीना और आलिया ने हाल ही में एक ज्वैलरी कंपनी के लिए विज्ञापन किया। शनिवार की रात को जब करीना ने दिवाली पार्टी रखी थी आलिया और रणबीर कपूर भी पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें