Hindi NewsEntertainmentKoffee With Karan 8 Karan Johar Reveals Stop Giving Food To Rani Mukherjee During Kuch Kuch Hota Hai Shooting Set Kajol

KWK 8: एक स्कर्ट की वजह से करण जौहर ने बंद कर दिया था रानी मुखर्जी का खाना, एक्ट्रेस के हाथ से छीन ली थी प्लेट! 

Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में रानी मुखर्जी लेमन कलर के वन पीस में पहुंची थीं। वहीं, काजोल ने मरून कलर का वन-शोल्डर गाउन पहना था। इस ड्रेस में दोनों एक्ट्रेसेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

KWK 8: एक स्कर्ट की वजह से करण जौहर ने बंद कर दिया था रानी मुखर्जी का खाना, एक्ट्रेस के हाथ से छीन ली थी प्लेट! 
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 10:38 AM
हमें फॉलो करें

Koffee With Karan 8: करण जौहर इन दिनों अपने टॉक शो कॉफी विद करण के सीजन 8 को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। करण के इस शो पर स्टार्स बतौर गेस्ट शिरकत करते हैं, जहां पर वह स्टार्स से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल करते हैं। इस बार 'कॉफी विद करण 8' के लेटेस्ट एपिसोड में 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस काजोल और रानी मुखर्जी पहुंची। इस दौरान करण, काजोल और रानी तिगड़ी ने खूब धमाल मचाया और 'कुछ कुछ होता है' की शूटिंग के दिनों को याद किया। शो पर करण ने खुलासा किया कि सेट पर उन्होंने रानी के हाथ से खाने की प्लेट छीन ली थी।

रानी के कुछ भी खाने पर भी पाबंदी
'कॉफी विद करण 8' के लेटेस्ट एपिसोड के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में करण जौहर ने शो पर अपनी सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को लेकर बात की। करण की इस फिल्म में काजोल और रानी मुखर्जी मेन लीड में थीं। करण ने बताया कि शूटिंग के दौरान वह कैसे रानी की डाइट पर कंट्रोल करते थे। उन्हें अपनी डाइट को स्ट्रीकली फॉलो करना पड़ता था और इसके अलावा कुछ भी खाने पर पाबंदी थी।

एक स्कर्ट की वजह से हुआ था ये सब 
करण जौहर ने शो दौरान रानी मुखर्जी को लेकर बात करते हुए बताया, 'रानी से मैंने कहा था कि मॉरीशस में उन्हें एक शॉर्ट स्कर्ट पहननी है। इसलिए वह अपना वजन थोड़ा कम कर लें। इस पर रानी ने बड़े ही कॉन्फिडेंट से बोला हां मैं 4 से 5 किलो वजन कम कर लूंगी, लेकिन इसका बिल्कुल उल्टा हुआ। रानी का वजह 4 से 5 किलो कम होने की वजह से बढ़ गया। इसके बाद करण टेंशन में आग गए कि रानी ऑरेंज शॉर्ट स्कर्ट और शर्ट कैसे पहनेंगी।' इसके बाद करण रानी का वजन करने के लिए खुद ही लग गए। उन्होंने रूम सर्विस को निर्देश दे दिया था कि कोई भी रानी मुखर्जी को खाना न दे।

रानी के हाथ से करण ने छीन ली थी खाने की प्लेट
करण ने आगे बताया रानी के वजन कम करने और खाना न देने फैसला में एक्ट्रेस की मां कृष्णा ने भी उनका साथ दिया। एक दिन जब रानी नाश्ता कर रही थीं, उसी वक्त करण वहां पहुंच गए और उन्होंने नाश्ते की प्लेट उनके हाथ से छीन ली थी। करण ने कहा कि आप ये नहीं खा सकती हैं। हालांकि, रानी ने इस बात को काफी पॉजिटिव तरीके से लिया था। बता दें कि 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान लीड रोल में थे। वहीं, सलमान खान भी इस मूवी कहा हिस्सा रहे थे।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें