Hindi NewsEntertainment NewsKoffee with karan 8 Alia Bhatt Kareena Kapoor Episode Kareena Kapoor on if she will play Sara Ali Khan mother in a film

KWK8: करण ने रैपिड फायर राउंड में पूछा, फिल्म में सारा की मां का रोल निभाएंगी या नहीं? करीना बोलीं...

Koffee With Karan 8 Sara Ali Khan Kareena Kapoor: करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान करीना कपूर से सारा अली खान से जुड़ा सवाल पूछा। पढ़िए करीना ने जवाब में क्या कहा।

KWK8: करण ने रैपिड फायर राउंड में पूछा, फिल्म में सारा की मां का रोल निभाएंगी या नहीं? करीना बोलीं...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 Nov 2023 10:30 AM
हमें फॉलो करें

करण जौहर ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में करीना कपूर खान से कई सारे सवाल किए। उन्होंने आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, अमीषा पटेल, सारा अली खान समेत कई सारे सेलेब्स से जुड़े सवाल किए। हालांकि, सारा अली खान से जुड़ा सवाल सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, करण जौहर ने 'कॉफी विद करण 8' ने करीना कपूर से पूछा कि क्या वह कभी किसी फिल्म में सारा अली खान की मां का किरदार निभाएंगी? आइए जानते हैं करीना ने क्या कहा।

सारा की सौतेली मां हैं करीना
सैफ अली खान और करीना कपूर ने पांच साल साथ रहने के बाद साल 2012 में शादी की थी। करीना से शादी करने से पहले सैफ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ विवाह किया था। हालांकि, साल 2004 में वे अलग हो गए थे। सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं -सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया था कि उनके और करीना कपूर के बीच फ्रेंडली रिलेशन है। उन्होंने बताया था कि वह करीना को उनके नाम से या फिर K कहकर बुलाती हैं।

करीना ने जवाब में क्या कहा?
करण जौहर ने करीना से पूछा, 'अगर आपसे किसी फिल्म में सारा की मां का किरदार निभाने के लिए कहा जाए, तो क्या आप क्या करेंगी?' इसके जवाब में करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और मैं सभी उम्र के लोगों का किरदार निभा सकती हूं। अगर अच्छा रोल मिला तो हां।'' इस पर, करण ने पूछा, ''तो क्या आप इसके लिए तैयार हैं?'' करीना ने कहा, "मैं वो सारी चीजें करने के लिए तैयार हूं जिसमें मुझे एक्टिंग करने को मिले।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें