फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकिसी हीरो को नहीं, वरुण धवन ने आलिया भट्ट को बताया अपना सबसे बड़ा कॉम्पटिशन

किसी हीरो को नहीं, वरुण धवन ने आलिया भट्ट को बताया अपना सबसे बड़ा कॉम्पटिशन

Koffee With Karan 7: वरुण धवन ने शो में इंडस्ट्री में मौजूद अपने सबसे बड़े कॉम्पटीशन को लेकर भी बात की। वरुण धवन ने बताया कि इंडस्ट्री में उनका कॉम्पटीशन सिर्फ मेल एक्टर्स तक सीमित नहीं है।

किसी हीरो को नहीं, वरुण धवन ने आलिया भट्ट को बताया अपना सबसे बड़ा कॉम्पटिशन
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 13 Sep 2022 03:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Koffee With Karan Season 7 Varun Dhawan Episode: करण जौहर होस्टेड सुपरहिट चैट शो Koffee With Karan का यह सीजन बहुत सारे दिलचस्प किस्से और खुलासे लेकर आया है। शो के हालिया एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर होस्ट करण जौहर के सामने काउच पर बैठे। वरुण धवन और अनिल कपूर से इस शो में जमकर मस्ती की। शो के इस खास एपिसोड में ये दोनों सितारे शादी, रिलेशनशिप और इंडस्ट्री में कॉम्पटीशन के साथ-साथ अपने को-स्टार्स और अन्य सेलेब्रिटीज का भी मजाक उड़ाते नजर आए।

कॉम्पटीशन सिर्फ मेल एक्टर्स तक नहीं
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इसी शो में इंडस्ट्री में मौजूद अपने सबसे बड़े कॉम्पटीशन को लेकर भी बात की। वरुण धवन ने बताया कि इंडस्ट्री में उनका कॉम्पटीशन सिर्फ मेल एक्टर्स तक सीमित नहीं है। वरुण धवन ने इस खास एपिसोड में बताया कि वह बद्रीनाथ की दुल्हनिया में को-स्टार रहीं आलिया भट्ट को अपना कोर कॉम्पटीशन मानते हैं।

आलिया भट्ट हैं सबसे बड़ा कॉम्पटीशन
वरुण धवन ने कहा, 'एकमात्र व्यक्ति जिसके साथ मैं समान रूप से कॉम्पिटिटिव फील करता हूं, वह आलिया भट्ट हैं।' वरुण धवन ने कहा, 'एक समाज के रूप में, हमें यह भी स्वीकार करना शुरू करना होगा कि हमारी फीमेल लीड्स भी हीरोज से बड़ी हो सकती हैं। एक मेल एक्टर के तौर पर मैं आलिया भट्ट की धमाकेदार की वजह से उनसे कॉम्पटीशन लेता हूं। एक कलाकार के रूप में भी मैं ऐसा करने की इच्छा रखता हूं।'

सुपरहिट रही हैं ब्रह्मास्त्र और जुगजुग जियो
बता दें कि एक तरफ जहां आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर ग्रांड ओपनिंग पाने में कामयाब रही है वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन की फिल्म 'जुगजुग जियो' ने भी जबरदस्त बिजनेस किया था। वरुण धवन की फिल्म उन गिनी चुनी फिल्मों में रही है जिन्होंने इस साल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।