Hindi NewsEntertainment Newskoffee with karan 6 promo rajkummar rao bhumi pednekar enjoy karan johar show

Koffee With Karan 6: करण जौहर के 'Gay पार्टनर' के सवाल पर राजकुमार राव ने दिया ये जवाब, सुनकर भूमि पेंडकर हो गईं शॉक्ड

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 6 काफी सुर्खियों में है। इस सीजन में कई सेलिब्रिटीज ने फैंस के सामने कई खुलासे किए। जिसे जानने के बाद फैंस लेकर...

Koffee With Karan 6: करण जौहर के 'Gay पार्टनर' के सवाल पर राजकुमार राव ने दिया ये जवाब, सुनकर भूमि पेंडकर हो गईं शॉक्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 21 Jan 2019 10:24 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 6 काफी सुर्खियों में है। इस सीजन में कई सेलिब्रिटीज ने फैंस के सामने कई खुलासे किए। जिसे जानने के बाद फैंस लेकर बॉलीवुड तक सभी हैरान हो गए। अब इस शो में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेंडकर  के साथ मिल कर अपने लाइफ के बारें में खुलासा करने जा रहे हैं। 

 दरअसल, इसी कड़ी में अब इस शो में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं।  स्टार वर्ल्ड इंडिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें राजकुमार बेबाकी से करण के सवालों का जवाब देते दिख रहे हैं। करण जौहर राजकुमार राव से सवाल करेंगे की यदि आप कभी गे का किरदार निभाएंगे तो किस स्टार को अपोजिट रखना पसंद करेंगे? करण जौहर के इस सवाल का राजकुमार राव बेहद ही मजेदार जवाब देते हुए नजर आएंगे। प्रोमो की शुरुआत में भूमि राजकुमार राव से मजाकिया अंदाज में कहेंगी,’ आओ कभी हवेली पर राज’।

— Star World (@StarWorldIndia) January 20, 2019

ठाकरे' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा-' नफरत कर सकते हैं, प्यार कर सकते हैं, लेकिन नजरअंदाज नहीं कर सकते'

साथ ही करण जौहर प्रोमो में राजकुमार राव को अपने कपड़ों के बारे में बताते हुए भी नजर आएंगे। करण अपनी जैकेट पर हाथ लगाते हुए कहेंगे कि इसकी कीमत तुम्हारी ईएमआई से ज्यादा है’। इस पर राजकुमार राव अपना हाथ उठाते हुए कहेंगे कि तुम्हें पता है कि ये इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की कीमत है। दूसरी तरफ करण जौहर राजकुमार से सवाल करेंगे कि यदि आपको किसी फिल्म में गे का करिदार निभाना हो तो आप अपोजिट में किसी रखेंगे। इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए राजकुमार राव कहेंगे,’ तुम बॉम्बे वेलवेट के बाद कुछ नहीं कर रहे न? जिसके बाद करण जौहर जोर-जोर से हंसते हुए नजर आएंगे। यानी कुल मिलकर दर्शकों को आने वाले एपिसोड में मजा आने वाला है।

— Star World (@StarWorldIndia) January 21, 2019

'ठाकरे' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा-' नफरत कर सकते हैं, प्यार कर सकते हैं, लेकिन नजरअंदाज नहीं कर सकते'

'कॉफी विद करन सीजन-6 ड्रिवन बाय ऑडी' 21 अक्टूबर 2018 को शुरू हुआ था और यह हर रविवार रात 9 बजे स्टार वर्ल्ड, स्टार वर्ल्ड एचडी और हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में  क्रिकेट जगत के फेमस चेहरे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पहुंचे थे। करण जौहर ने हार्दिक पांड्या से महिलाओं को लेकर सवाल पूछा था, जिसका जवाब देना उन्हीं पर भारी पड़ गया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें