Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Koffee with Karan 6 Kartik Aaryan will be karan Johar next guest is sara ali khan the reason

Koffee with Karan 6: क्या सारा अली खान की वजह से करण के शो में पहुंचे कार्तिक आर्यन

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट रहती है। वैसे अगर इस बार के सीजन पर नजर डाले तो पता चलता है कि टॉप स्टार्स से ज्यादा एंट्री न्यू कमर्स की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 25 Dec 2018 10:52 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट रहती है। वैसे अगर इस बार के सीजन पर नजर डाले तो पता चलता है कि टॉप स्टार्स से ज्यादा एंट्री न्यू कमर्स की हुई है। जी हां, इस बार शो में जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना जैसे नए चेहरे देखने को मिले। अब जल्द ही कार्तिक आर्यन और कृति सेनन भी इस शो में डेब्यू करने वाले है। जिसका सबूत है ये फोटो। वैसे कार्तिक का इस शो में आना कुछ लोगों के लिए हैरानी की बात है क्योंकि, ये वही कार्तिक आर्यन जिन्होंने कुछ समय पहले विक्की कौशल के साथ करण जौहर के शो पर जाने से इंकार कर दिया था। जिसकी वजह से करण उनसे नाराज हो गए थे।

इसलिए किया था इंकार... 
खबर थी कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल को एक साथ अपने शो पर बुलाया था लेकिन कार्तिक ने यह कहते हुए शो पर जाने से इंकार कर दिया था कि वो विक्की कौशल के साथ काउच शेयर नहीं करेंगे, जिसके बाद आयुष्मान खुराना को करण जौहर ने अपने शो पर आने का न्योता भेजा था। बताया गया था कि कार्तिक आर्यन की इस हरकत से करण जौहर काफी नाराज हो गए हैं। हालांकि अब लग रहा है कि उन्होंने कार्तिक को माफ कर दिया है। जिसकी वजह सारा अली खान को माना जा रहा है।

 Koffee with Karan 6, Kartik Aaryan, karan Johar,

कार्तिक की फैन है सारा...
जी हां, सैफ अली खान की बेटी सारा कार्तिक की फैन हैं और उन्होंने 'कॉफी विद करण' में ही अपने पिता के सामने ये बात कही थी कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। ऐसे में कुछ लोगों का मानना है कि करण जौहर फ्यूचर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी के साथ फिल्म बना सकते हैं इसलिए वो अभी से अपने शो के जरिए कार्तिक आर्यन को प्रमोट कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें