Hindi NewsEntertainment NewsKoffee with Karan 6 Arjun Kapoor Getting Shy In Front Of Step Sister Janhvi Kapoor Watch Video

छोटी बहन जाह्नवी के सामने करण ने पूछी ऐसी बात कि शरमा गए अर्जुन कपूर, देखें VIDEO

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा होता है जो सुर्खियों का हिस्सा बन जाता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। जहां इस बार करण के तीखे सवालों का शिकार बने एक्टर अर्जुन...

छोटी बहन जाह्नवी के सामने करण ने पूछी ऐसी बात कि शरमा गए अर्जुन कपूर, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 18 Nov 2018 07:58 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा होता है जो सुर्खियों का हिस्सा बन जाता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। जहां इस बार करण के तीखे सवालों का शिकार बने एक्टर अर्जुन कपूर वो भी अपनी सौतेली बहन जाह्नवी कपूर के सामने। और तो और करण ने अर्जुन से कुछ ऐसा भी पूछ लिया जिससे अर्जुन शरम से लाल हो गए। क्योंकि, उनकी छोटी बहन उनके बगल में बैठी हुई थी।

इस बात से शरमाए अर्जुन कपूर...
दरअसल, शो के नए प्रोमो में करण दोनों से ये कहते हुए नजर आ रहे है कि इन दिनों सेक्स लाइफ पर बात करना टैबू ही है, लेकिन कई लोग है जो इस बारे में बात करते हु्ए नहीं कतराते है, करण की ये बात सुनते ही अर्जुन थोड़ा सा हिचकिचा जाते है और जाह्नवी हंसने लगती हैं। इसी के साथ गेम जोन में पहुंचते ही जब जाह्नवी करण के सवालों का जल्दी-जल्दी जवाब देने लगती है तो अर्जुन बैचेन हो जाते है और कहते हैं कि उन्हें इस सब नई चीजों के बारे में नहीं पता है। (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

राखी के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी पहुंचीं बॉक्सिंग रिंग में, देखें वायरल VIDEO

श्रीदेवी के निधन के बाद करीब आए अर्जुन-जाह्नवी...
आपको याद दिला दें कि जब से श्रीदेवी का निधन हुआ है। अर्जुन अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गए हैं और उनका पूरा ख्याल रखते हैं। दोनों बहने भी अपने भाई को प्यार करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

बता दें कि जाह्नवी करण के धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है और इन दिनों वो करण के डायरेक्शन में बन रही अगली फिल्म तख्त में नजर आने वाली है। वहीं अर्जुन कपूर बहुत जल्द संदीप और पिंकी फरार,  इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड और पानीपत जैसी फिल्मोंमें नजर आने वाले हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें