DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Koffee With Karan 6: तैमूर को लेकर अजय देवगन ने किया यह खुलासा, जानकर खान ब्रदर्स को लगेगा झटका

ajay devgn

टीवी के फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करण-6' (Koffee With Karan 6) शुरूआत से ही काफी चर्चे में है। करण जौहर (Karan johar) के इस शो में अब तक कई जोड़ियां नजर आ चुकी हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो में फिल्मी सितारों ने कई ऐसे मजेदार राज खोलते नजर आ रहे हैं, जिसके बारे में उनके फैन्स को अब तक नहीं पता था। हाल ही में एक्टर अजय देवगन  (Ajay devgan) अपनी पत्नी काजोल (kajol)  के साथ करण जौहर के चैट शो में पहुंचे। इन दोनों ने शो में जमकर मस्‍ती की। इसके साथ अजय देवगन और काजोल ने एक-दूसरे को लेकर कई चौंकानेवाले खुलासे भी किए हैं।

आपको बता दें कि इस चैट शो पर पहुंचे इन दोनों स्टार्स के कुछ विडियोज पिछले दिनों इंटरनेट पर काफी चर्चा में रहे, जिसमें अजय काजोल की टांग खिंचाई करते दिखे थे।  वहीं करण जौहर ने अपने शो के रैपिड फायर राउंड में अजय से ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे जानने के बाद काजोल और करण दोनों ही हैरान हो गए। करण जौहर ने अजय देवगन से सवाल पूछा कि सलमान, शाहरुख और आमिर खान मे से आपको कौन सा खान सबसे पंसद हैं? वहीं सवाल का तपाक से जवाब देते हुए अजय देवगन ने तैमूर अली खान का नाम आगे रखा।

Simmba Trailer Video: रणवीर के एक्शन के बीच छाईं सारा अली खान, 'सिंघम' भी आए नजर

तैमूर का नाम सुनते ही करण जौहर बिल्‍कुल हैरान रह गए। गौरतलब है सैफ और करीना के लाड़ले तैमूर अली खान अक्‍सर अपनी क्‍यूट तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। काजोल भी अजय का यह जवाब सुनकर हंस पड़ीं। इसके बाद अजय और काजोल ने पैरंटिंग को लेकर भी बातचीत की और बताया कि कौन किस बच्चे के चहेते पैरंट हैं। 

रिसेप्शन में दीपिका ने उतारी हाई हील, सफेद जूते पहनकर ऐसे किया डांस

 


Koffee With Karan 6: करण ने अजय और काजोल से मांगी माफी, जानें 

अजय देवगन की फिल्‍मों की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ के जरिए सभी को गुदगुदाते नजर आएंगे। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। वहीं इसके अलावा अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में भी एक स्पेशल एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:koffee with karan 6 ajay devgn told about taimur ali khan