DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानिए इन दिनों क्यों फिल्मों से दूर हैं बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन

बॉलीवुड अभिनेता नसीरउद्दीन शाह का कहना है कि वह इंट्रेस्टिंग ऑफर नहीं मिलने से फिल्मों से इन दिनों दूर हैं। नसीरउद्दीन इन दिनों फिल्मों में कम नजर आते हैं। नसीर ने अपने काम से जुड़े मामले पर बड़ा बयान दिया है। नसीर से सवाल किया गया कि क्या वजह है आज कल आप बड़े परदे से गायब हैं, फिल्मों में दिखाई नहीं देते हैं? नसीर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'क्या करूं मुझे कोई काम ही नहीं देता है।' हालांकि जवाब के बाद नसीर जोर से हंसते भी हैं। सवाल फिर से किया गया कि क्या इन दिनों मन मुताबिक रोल नहीं मिल रहे या आपको स्क्रिप्ट पसंद नहीं आ रही?

नसीरउद्दीन ने कहा, 'फ्रैंकली कहूं तो बॉम्बे ( मुंबई ) फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से इन दिनों कोई इंट्रेस्टिंग ऑफर आया भी नहीं है। पिछले दो सालों में मैंने एक वेब सीरीज में काम किया है और एक बांग्ला फिल्म कलकत्ता (कोलकाता) में की है। उसके अलावा मैंने कोई काम नहीं किया है। बंबई (मुंबई) में बनाई जा रही फिल्में मुझे बहुत ज्यादा दिलचस्प नहीं लगती हैं।' 

जानें कब होगी कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी की डिलीवरी, बच्चे को लेकर कही ये बात

वेबसीरीज में काम करेंगी माही गिल, निभाएंगी ये किरदार

इन दिनों नसीर एक शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं, इस फिल्म का नाम 'हाफ फुल' है। इस साल  नसीर, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द ताशकंद फाइल' में एक छोटे, लेकिन अहम रोल में नजर आए थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:know why naseeruddin shah is doing less films