DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Flying Kiss से सात फेरों तक, ऐसी है विराट-अनुष्का की Love Story

virat kohli anushka sharma love story,

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी में से एक कहा जाता है। दोनों की जोड़ी के लाखों फैन्स हैं तो आज आपको बताते हैं दोनों की लव स्टोरी के बारे में। विराट और अनुष्का ने पहली बार एक विज्ञापन में साथ काम किया था। उस विज्ञापन को दौरान दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती और गहरी हो गई और दोनों को कई बार साथ देखा जाने लगा था। फिर साल 2015 में आईपीएल-8 के दौरान ऐसी खबरें आने लगी थीं कि विराट-अनुष्का जल्द ही सेटल हो सकते हैं। आईपीएल शुरू होने से पहले अनुष्का दिल्ली भी गई थीं। वह कुछ दिन विराट के घर भी रही थीं।

ब्रेकअप की भी आई खबर

साल 2016 जनवरी में जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया टूर पर गई, तब ऐसी खबरें आने लगीं कि दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है और विराट-अनुष्का का ब्रेकअप हो चुका है।

फिर करीब आए विराट-अनुष्का

एशिया कप में जब भारत ने पाकिस्तान को हराया तब अनुष्का ने विराट को फोन कर इस जीत के लिए बधाई दी थी। जिसके बाद दोनों फिर एक दूसरे के करीब आने लगे। खबरों की मानें तो फिल्म सुल्तान के बाद से भी दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी।

लिए सात वचन

विराट-अनुष्का ने मान्यवर का एक विज्ञापन किया था। ये विज्ञापन शादी से पहले का था जिसमें दोनों 7 वचन लेते हैं। दोनों का ये विज्ञापन काफी चर्चा में रहा। फिर कुछ समय बाद दोनों ने रियल लाइफ में भी 7 वचन लिए। दोनों की शादी साल की सबसे चर्चित शादी थी।

दोनों का पहला करवा चौथ

हाल ही में दोनों ने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया। दोनों ने इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी।

 

 

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:know virat kohli and anushka sharma cute love story on his birthday