Hindi NewsEntertainment NewsKnow some unknown and interesting facts about minisha lamba on her birthday

B'DAY SPL:बर्थडे पर जानें क्यूट मिनिषा लांबा के बारे में दिलचस्प बातें

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक मिनिषा लांबा 33 की हो गई हैं

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 18 Jan 2018 06:58 AM
हमें फॉलो करें

B'DAY SPL: बर्थडे पर जानें क्यूट मिनिषा लांबा के बारे में दिलचस्प बातें

1 / 2

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक मिनिषा लांबा 33 की हो गई हैं। मिनिषा का जन्म 18 जनवरी 1985 को नई दिल्ली में हुआ था। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर पढ़ें उनसे जुड़ी कुछ बातें और इसके साथ ही देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें।

मिनिषा जब  दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थीं, उसी दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने कई नामी ब्रांड्स के लिए विज्ञापन किए हैं।

विज्ञापन करते-करते मिली फिल्म

मीडिया जब मिनिषा एक विज्ञापन का शूट कर रही थीं। उस समय सुजीत सरकार ने उन्हें अपनी फिल्म का ऑफर दिया थी। उस फिल्म के लिए मिनिषा फिल्मफेयर के बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुई थीं। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मिनिषा मिरांडा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई भी कर रही थीं।

मिनिषा

'बचना ए हसीनों' से मिली पहचान

मिनिषा ने वैसे यहां, 'कॉर्पोरेट', 'अंथोनी कौन है', 'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड' और 'दस कहानियां' जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाए, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म 'बचना ए हसीनों' से मिली थी। इस फिल्म में मिनिषा के साथ-साथ रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और बिपाशा बसु लीड रोल में थे।

मिनिषा

2 / 2

पंजाबी फिल्मों में भी किया काम

मिनिषा ने हिन्दी के साथ-साथ पंजाबी और कन्नड़ सिनेमा में भी काम किया है। मिनिषा ने पंजाबी में 'हीर और हीरो' (2013) और 'डबल दी ट्रबल' फिल्मों में काम किया है, जबकि 'कॉन्ट्रैक्ट' (2011) कन्नड़ में उनकी एकमात्र रिलीज फिल्म है।

मिनिषा लांबा


इसके साथ मिनिषा बिग बॉस 8 में भी आई थीं। 

ऐप पर पढ़ें