Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Teaser Out Salman Khan Pooja Hegde

'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज, कभी लुंगी तो कभी लंबे बालों में नजर आए भाईजान

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज हो गया है। सलमान खान के फैंस यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म का टीजर देख सकते हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान का कभी न देखा गया रूप नजर आ रहा है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 05:54 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर को आज शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म के टीजर को अपने यूट्यूब चैनल पर भी जारी कर दिया है। बता दें, 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर में बॉलीवुड के भाईजान कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं। 

दिखा सलमान का स्वैग
1.43 मिनट के इस टीजर में सलमान खान का अलग-अलग रूप देखने को मिल रहा है। टीजर की शुरुआत में जहां भाईजान लंबे बाल, ब्लैक लेदर जैकेट और अपने लकी ब्रेसलेट को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं, अंत में साउथ फिल्मों की ही तरह जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, सलमान खान ने फिल्म में लुंगी पहनकर डांस भी किया है। 

ईद पर रिलीज होगी फिल्म
बता दें, सलमान खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए तरस गए थे। दरअसल, अभिनेता के फैंस ने उन्हें आखिरी बार फिल्म 'अंतिम' में देखा था। यह फिल्म दो साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, इसके बाद उनकी फिल्म 'राधे' भी आई थी। लेकिन, काेरोना की वजह से इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। शायद इसलिए सलमान खान के फैंस 'किसी का भाई किसी की जान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। याद दिला दें, यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें