DA Image
21 अप्रैल, 2021|1:25|IST

अगली स्टोरी

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय बनने वाले हैं पैरेंट्स, बोले- हम बेबी की न्यूज सुनकर सरप्राइज्ड और शॉक्ड थे

टीवी के मशहूर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के फैन्स के लिए खुशखबरी है। दोनों ही अगस्त के महीने में पैरेंट्स बनने वाले हैं। एक इंटरव्यू के दौरान किश्वर मर्चेंट ने बताया कि प्रेग्नेंसी की खबर दोनों के लिए काफी शॉक्ड रही। दोनों ही यह जानकर सरप्राइज हो गए थे। प्रेग्नेंसी पीरियड के बारे में किश्वर मर्चेंट ने खुलकर बात की है। 

किश्वर मर्चेंट ने पिंकविला संग बातचीत में कहा, “यह शानदार है। मेरे पास इसे बताने के लिए शब्द नहीं हैं। मतलब, यह मेरा पहला बेबी होगा। मैं नर्वस भी हूं कि बेबी आ रहा है, मेरा पहली बार है, मैं नहीं जानती कि क्या करना होगा, शुक्र है हमारे पास परिवार और दोस्त हैं जो हमें गाइड करेंगे। मुझे लगता है कि यह इतना भी मुश्किल सफर नहीं होने वाला है, जितना मैं सोच रही हूं।”

क्या आप जानते हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी रचाने से 4 साल पहले कर ली थी सगाई?

करीना कपूर खान के बाद हर्षदीप कौर के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म

किश्वर और सुयश दोनों ही प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर शॉक्ड रह गए थे। किश्वर ने कहा कि 17 जनवरी को हमें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला। उस समय मैं दो महीने प्रेग्नेंट थी, मुझ अहसास ही नहीं हुआ था। तब पता चला जब मैं थकी हुई और लो महसूस करने लगी। उस समय मुझे लगा कि कहीं मैं प्रेग्नेंट तो नहीं, जिसकी वजह से मैं थकी हुई और लेजी महसूस कर रही हूं। मैंने सुयाश को घर में प्रेग्नेंसी चेक करने वाली किट लाने के लिए कहा, तब हमें पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। हम दोनों के लिए यह शॉक्ड न्यूज रही, क्योंकि हम उम्मीद ही नहीं कर रहे थे इसकी। हमने प्लान भी नहीं की थी। शुरुआत में हमारे लिए काफी शॉक्ड रहा, लेकिन बाद में हम सरप्राइज्ड महसूस करने लगे और इसे लेकर हम अब सतर्क हो गए हैं। आने वाले बेबी के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kishwer Merchant: Suyyash Rai: Soon To Become Parents: Says After Listening Baby News We Were Surprised And Shocked: