DA Image
18 अप्रैल, 2021|10:28|IST

अगली स्टोरी

सुयश राय और किश्वर मर्चेंट के घर में गूंजेगी किलकारी, जानें- कब आएगा नन्हा मेहमान

टीवी के मशहूर कपल सुयश राय और किश्वर मर्चेंट के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं।  किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। सुयश राय ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को यह जानकारी की है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें सुयश और उनकी पत्नी नजर आ रही हैं। 

फोटो में देखा जा सकता है कि समंदर किनारे ढलते हुए सूरज के सामने किश्वर का हाथ थामकर सुयश अपने घुटनों पर बैठे हुए हैं। सामने रेत पर अगस्त, 2021 लिखा हुआ है, यानी लगभग 5 महीने बाद सुयश और किश्वर पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सुयश ने कैप्शन में लिखा, 'मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं किश्वर, आ रहा है इस अगस्त।'

टाइगर श्रॉफ ने अपने बर्थडे पर दिशा पाटनी संग किया डिनर, मां आयशा भी आईं नजर

किश्वर ने भी इसी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब आप लोग मुझे ये पूछना बंद कर सकते हो कि हम कब मां-पापा बनने वाले हैं।'  रोहित ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिए, 'बधाई हो।' वहीं, अनीता ने लिखा, 'Oh wow मुबारक हो।' मालूम हो कि रोहित और अनीता हसनंदानी हाल ही में बेटे के पैरेंट्स बने हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को जवाब देने के बाद अंकिता लोखंडे ने रश्मि देसाई संग की पार्टी, शेयर किए Videos

सुयश और किश्वर ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में शो प्यार की ये एक कहानी के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों बात करने लगे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। सुयश और किश्वर ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर घर बसा लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kishwer Merchant Suyyash Rai announce first pregnancy with special post Coming in August