DA Image
21 अप्रैल, 2021|2:26|IST

अगली स्टोरी

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए किश्वर मर्चेंट ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- कहां है तू, मेरे पेटू में है न

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने फोटो शेयर कर हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स को दी। सोशल मीडिया पर इनकी यह फोटो खूब वायरल हुई। अब किश्वर मर्चेंट ने एक और वीडियो शेयर किया है जो पुराना है जनवरी, 2021 मालदीव वेकेशन का। इसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए किश्वर मर्चेंट ने लिखा, “कहां है तू, मेरे पेटू में है न, सूकिशकाबेबी। थ्रोबैक जनवरी, 2021 मालदीव से।” किश्वर मर्चेंट बाथरूम में शर्ट का बटन खोलकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

सुयश और किश्वर ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में शो प्यार की ये एक कहानी के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों बात करने लगे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। सुयश और किश्वर ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर घर बसा लिया।

हेमा मालिनी ने ‘शोले’ फिल्म में निभाया था ‘बसंती’ का रोल, बोलीं- अब तक का सबसे टफ किरदार था

आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं

बेबी के बारे में फैन्स को बताते हुए किश्वर ने लिखा था, “अब आप लोग मुझे ये पूछना बंद कर सकते हो कि हम कब मां-पापा बनने वाले हैं।” रोहित ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिए, 'बधाई हो।' वहीं, अनीता ने लिखा, 'Oh wow मुबारक हो।' मालूम हो कि रोहित और अनीता हसनंदानी हाल ही में बेटे के पैरेंट्स बने हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kishwer Merchant: Flaunts Baby Bump: Shares Video: Says Kaha Hai Tu Mere Pethu Mai Hai Na: