DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › प्यार, शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए किरण खेर ने कहा- थैंक्यू, अनुमप खेर ने शेयर किया वीडियो
मनोरंजन

प्यार, शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए किरण खेर ने कहा- थैंक्यू, अनुमप खेर ने शेयर किया वीडियो

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Mon, 14 Jun 2021 10:24 PM
प्यार, शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए किरण खेर ने कहा- थैंक्यू, अनुमप खेर ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन किरण खेर (Kirron Kher) का जन्मदिन 14 जून को होता है। आज जन्मदिन के खास मौके पर कई फैन्स और सितारों ने एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी। ऐसे में कैंसर से जूझ रहीं किरण ने एक वीडियो के माध्यम से सभी को थैंक्यू कहा। किरण के वीडियो को अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शेयर किया है।

किरण ने कहा थैंक्यू
वीडियो की शुरुआत में अनुपम खेर, किरण से कहते हैं- बहुत सारे लोगों ने आपको जन्मदिन की बधाई दी हैं, आप कुछ कहना चाहेंगी? इस पर किरण कहती हैं, 'हां मैं उन सभी को ढेर सारा धन्यवाद कहना चाहूंगी। आप सभी की शुभकामनाओं, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए ढेर सारा शुक्रिया। थैंक्यू।' इसके बाद अनुपम खेर कहते हैं- जय हो बोलो। जिस पर किरण मुस्कुराते हुए जोश से कहती हैं- जय हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने किया था पोस्ट
एक अप्रैल को अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर जानकार दी थी कि किरण खेर को ब्लड कैंसर है। अनुपम ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'अफवाहों से हालात बेहतर नहीं होंगे, इसलिए मैं और सिकंदर सभी को ये जानकारी देना चाहते हैं कि किरण को मल्टीपल मायलोमा डायगनॉस किया गया है, एक तरह का ब्लड कैंसर। उनका इस वक्त ट्रीटमेंट चल रहा है और मुझे पूरा भरोसा है कि वो इससे पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर बाहर निकलेंगी'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

संबंधित खबरें