DA Image
28 नवंबर, 2020|3:28|IST

अगली स्टोरी

किम शर्मा ने शेयर की बिकिनी फोटो, रूमर्ड एक्स ब्वॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने ट्रोल करते हुए किया यह कमेंट

                         -

किम शर्मा को कोविड से पहले के वो दिन याद आ रहे हैं जब वह बिना मास्क और कोरोना के डर से बीच पर एंजॉय कर सकती थीं। किम ने हाल ही में थ्रोबैक फोटो शेयर की है। लेकिन उनके रूमर्ड एक्स ब्वॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया। फोटो में किम ने मल्टी कलर बिकिनी पहनी है। इस फोटो को शेयर करते हुए किम ने लिखा, बीच पर दिन बिताने से बेहतर और क्या हो सकता है?

किम की इस फोटो पर जहां सभी ने उनकी तारीफ की वहीं युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल किया। युवराज ने लिखा, गांव बसा नहीं और बस्ता लेकर पहुंच गईं मैडम।

युवराज के कमेंट पर किम ने रिप्लाई किया, युवराज....इंग्लिश में प्लीज।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on


 
रिपोर्ट्स के मुताबिक किम और युवराज ने कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2007 में दोनों अलग हो गए। फिलहाल किम सिंगल हैं और युवराज, हेजल कीच के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। किम और युवराज अच्छे दोस्त हैं। पिछले साल युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में किम भी शामिल हुई थीं।

हाल ही में किम गोवा में वेकेशन के लिए गईं। गोवा से उन्होंने कई फोटोज शेयर की। एक फोटो में वह पूल के पास ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी नजर आई थीं।

किम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में फिल्म मोहब्बतें से एक्टिंग में अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जैसे फिदा, ताज महल, कुड़ियों का है जमाना। वह लास्ट तेलगु फिल्म यागम में नजर आई थीं जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kim Sharma share her throwback bikini photo rumoured ex boyfriend Yuvraj Singh trolls her