Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kim kardashian and kanye west going to divorce not easy in marriage from last year

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट लेने जा रहे हैं तलाक! कई महीनों से रहते हैं अलग

अमेरिकी एक्ट्रेस किम कार्दशियन की कान्ये वेस्ट संग शादी टूटने की कगार पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिलेब्रिटी कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों तलाक पर विचार कर रहे हैं। यदि ऐसा...

kim kardashian kanye west
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीWed, 6 Jan 2021 04:37 PM
हमें फॉलो करें

अमेरिकी एक्ट्रेस किम कार्दशियन की कान्ये वेस्ट संग शादी टूटने की कगार पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिलेब्रिटी कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों तलाक पर विचार कर रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो दोनों की 6 साल पुरानी शादी और 8 साल की लव स्टोरी का अंत हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक किम कार्दशियन और उनके रैपर हस्बैंड कान्ये वेस्ट ने अलग होने का फैसला ले लिया है, लेकिन अब तक दोनों ने तलाक के लिए अर्जी नहीं दी है। E! News की रिपोर्ट के मुताबिक बीते कई महीनों से दोनों मैरिड कपल के तौर पर साथ में वक्त नहीं गुजार रहे हैं। अपने बच्चों के चलते उन्हें कई बार साथ में देखा गया है, लेकिन अब दोनों अलग-अलग ही रहते हैं। 

अब तक दोनों की ओर से तलाक के लिए अर्जी न देने के सवाल पर सूत्र ने कहा कि फिलहाल वे अपने बच्चों के भविष्य को लेकर बातचीत कर रहे हैं और उसके अनुसार ही भविष्य में अपने संबंध को लेकर वे कोई फैसला लेंगे। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि किम कार्दशियन यह सोच रहे हैं कि आखिर उनके बच्चों के लिए क्या फैसला सही रहेगा। वह कान्ये का हमेशा ख्याल रखेंगी, लेकिन शादी के मामले में अब दोनों अलग होने का मूड बना चुके हैं। सूत्र ने कहा कि किम कार्दशियन के लिए यह कठिन फैसला है। वह फिलहाल अपने बच्चों के भविष्य के बारे में विचार कर रही हैं और उसके मुताबिक ही कुछ निर्णय लेंगी। 

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों के बीच 2020 के आखिरी महीनों से ही अनबन चल रही है। यहां तक कि एक मौके पर किम ने उन्हें तत्काल डिवोर्स देने का फैसला लिया था, लेकिन कान्ये वेस्ट उस वक्त बीमार चल रहे थे। ऐसे में उन्होंने इस तरह के वक्त में तलाक देने को क्रूरता समझा और अपना कदम वापस खींच लिया। अब वह अपने बच्चों के भविष्य के लिहाज से सही फैसले की तलाश में हैं। बता दें कि किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने 2012 में शादी की थी और दोनों के 4 बच्चे हैं। दोनों के बीच संबंध बीते कई महीनों से खराब चल रहे हैं।

बता दें कि बीते साल जुलाई में किम कार्दशियन ने सार्वजिक तौर पर पहली बार कान्ये वेस्ट के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बताते हुए कहा था कि यह खराब अनुभव है और पीड़ादायक है। इससे पहले बीते साल के आखिरी में ये खबरें आई थीं कि दोनों अब तक साथ हैं, लेकिन साथ में रहते नहीं हैं। दोनों के संबंधों में अब खटास है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें