DA Image
1 जून, 2020|3:07|IST

अगली स्टोरी

अकबर बीरबल और पार्टनर्स शो की वापसी से खुश हुए कीकू शारदा, पुराने दिनों को किया याद

देश में लॉकडाउन के बीच लगातार पुराने शोज का दोबारा प्रसारण किया जा रहा है। दूरदर्शन पर एक के बाद एक पुराने सीरियल्स की वापसी हो रही है। ऐसे में वे कलाकार भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं जिन्होंने कभी इन शोज में किया था। इस बीच कॉमेडियन एक्टर कीकू शारदा को जब पता चला कि उनके दो शो पाटनर्स और अकबर बीरबल फिर से टीवी पर दिखाए जाएंगे तो वह काफी रोमांचित हो गए और उन्होंने पुराने दिनों को याद किया। 

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार मुताबिक, कीकू शारदा को जब पता चला कि उनके शोज फिर से दिखाए जाएंगे तो वे उसकी यादों में खो गए। उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब उन्हें तीन शो अकबर बीरबल, झलक दिखला जा और द कपिल शर्मा शो को एक के बाद एक शूट करना पड़ता था। कीकू ने कहा, 'उस वक्त बहुत भागदौड़ हुआ करती थी। कपिल के शो में शूट करते हुए सुबह के 5 बज जाते थे फिर मुझे अकबर बीरबल के सेट पर भागना पड़ता था। उसके बाद मैं अपनी डांस प्रैक्टिस खत्म करता था।'

कोरोना: मुंबई पुलिस के काम को देखकर मुरीद हुए बॉलीवुड सितारे,अजय देगवन के बाद अब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन ने की तारीफ

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Both these shows back on TV for your entertainment through the Lockdown on @sabtv and @bigmagictv respectively

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on

KRK ने देवोलीना को बताया बेब; यूजर बोला- ओ भाई मुझे मारो, यह क्या देख लिया

उन्होंने ये भी बताया कि कैसे टीम उनके बिजी शेड्यूल को समझती थी। सभी स्टार्स और क्रू टीम के साथ शो में रहना बहुत मस्तीभरा था। मैं सो नहीं पाता था तो वे मुझे बीच-बीचे में छोटे नैप का मौका देते थे। एक परिवार जैसा माहौल था। पाटनर्स में जॉनी लीवर के साथ काम करने को भी कीकू याद करते हैं।  कीकू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों पुराने शोज के पोस्टर भी शेयर किए हैं और उनकी टाइमिंग भी बताई है। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kiku sharda thrilled to know that his old shows akbar birbal and partners back on tv during lockdown