DA Image
29 नवंबर, 2020|1:09|IST

अगली स्टोरी

क्या भारती सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा? कीकू शारदा ने बताया सच

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ से भारती सिंह को बाहर का रास्ता दिखाने का निर्णय लिया गया है। पर कपिल शर्मा, शो के मेकर्स के इस निर्णय के खिलाफ हैं। इस बारे में जब कीकू शारदा से बात की गई तो उन्होंने सच्चाई बताई है। 

कीकू शारदा का कहना है कि हमने कल शूट किया है। भारती शूट के दौरान वहां मौजूद नहीं थी, लेकिन यह काफी नॉर्मल बात है। वह हर एपिसोड के लिए शूट नहीं करती हैं। मैंने तो नहीं सुना कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं। बस वह कल शूट पर मौजूद नहीं थी, इसके अलावा कोई और बात नहीं है। 

दरअसल, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने डिसाइड कर लिया है कि भारती को शो से बाहर निकाल दिया जाए। कपिल शर्मा शो एक फैमिली शो है। उन्हें दर्शकों की हंसी चाहिए, बिना किसी कॉन्ट्रवर्सी के।

शुरू हुईं आदित्य नारायण की शादी की रस्में, सोशल मीडिया पर तिलक सेरेमनी के वीडियोज वायरल

मां बनने के बाद स्टेज पर वापसी को तैयार सपना चौधरी, शेयर किया नया वीडियो

बता दें कि जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया था कि एक गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी ने बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के सेवन की जांच के सिलसिले में सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली और इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। हालांकि, बाद में भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kiku Sharda: On Bharti Singh: Quit: The Kapil Sharma Show: Know The Truth: