Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kiku Sharda: On Bharti Singh: Quit: The Kapil Sharma Show: Know The Truth:

क्या भारती सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा? कीकू शारदा ने बताया सच

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ से भारती सिंह को बाहर का रास्ता दिखाने का निर्णय लिया गया है। पर कपिल शर्मा, शो के मेकर्स के इस निर्णय के...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 29 Nov 2020 11:29 AM
हमें फॉलो करें

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ से भारती सिंह को बाहर का रास्ता दिखाने का निर्णय लिया गया है। पर कपिल शर्मा, शो के मेकर्स के इस निर्णय के खिलाफ हैं। इस बारे में जब कीकू शारदा से बात की गई तो उन्होंने सच्चाई बताई है। 

कीकू शारदा का कहना है कि हमने कल शूट किया है। भारती शूट के दौरान वहां मौजूद नहीं थी, लेकिन यह काफी नॉर्मल बात है। वह हर एपिसोड के लिए शूट नहीं करती हैं। मैंने तो नहीं सुना कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं। बस वह कल शूट पर मौजूद नहीं थी, इसके अलावा कोई और बात नहीं है। 

दरअसल, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने डिसाइड कर लिया है कि भारती को शो से बाहर निकाल दिया जाए। कपिल शर्मा शो एक फैमिली शो है। उन्हें दर्शकों की हंसी चाहिए, बिना किसी कॉन्ट्रवर्सी के।

बता दें कि जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया था कि एक गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी ने बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के सेवन की जांच के सिलसिले में सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली और इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। हालांकि, बाद में भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें