Hindi NewsEntertainment NewsKIFF 2023 Salman Khan Sonakshi Sinha Anil Kapoor attended event but CM Mamata Banerjee remembers Amitabh Bachchan and Shah Rukh Khan

KIFF 2023 में पहुंचे सलमान, सीएम ममता बनर्जी को शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की आई याद

KIFF 2023: कोलकाता अतंरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2023 के इवेंट में सलमान खान सहित कुछ और सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को याद कर रही हैं।

KIFF 2023  में पहुंचे सलमान, सीएम ममता बनर्जी को शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की आई याद
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 07:56 AM
हमें फॉलो करें

बीते दिन 29वें कोलकाता अतंरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की शुरुआत हुई। इस इवेंट में सलमान खान, अनिल कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, अनिल कपूर और महेश भट्ट आदि ने शिरकत की। इस कार्यक्रम से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की स्पीच का एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिस में वो अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को याद करती दिख रही हैं। अपनी स्पीच के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने ये भी बताया कि आखिर क्यों दोनों लोग इवेंट में शामिल नहीं हो पाए।

क्यों नहीं आए शाहरुख-अमिताभ
शाहरुख खान के एक फैन पेज ने ममता बनर्जी का एक वीडियो शेयर किया है। किफ 2023 (कोलकाता अतंरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2023) के इवेंट में ममता ने कहा कि शाहरुख और अमिताभ को याद कर रही हैं। इसके बाद वो बताती हैं कि अमिताभ हेल्थ रीजन्स की वजह से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। जबकि शाहरुख खान को उनकी बेटी सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज के एक इवेंट में शामिल होना है।
 

ममता बनर्जी ने किया डांस
इवेंट के दौरान ममता बनर्जी एक बंगाली गाने पर थिरकती भी नजर आईं, जिस में अनिल कपूर, महेश भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान, शत्रुघ्न सिन्हा भी साथ नजर आए। वीडियो में दिख रहा है कि ममता बनर्जी थोड़ा थोड़ा डांस कर रही हैं और वहीं स्टेज पर मौजूद बाकी सेलेब्स उनका साथ देते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर ममता के इस वीडियो को भी शेयर किया जा रहा है।

आर्चीज के इवेंट में शाहरुख-अमिताभ
गौरतलब है कि बीती रात अमिताभ बच्चन अपने व नंदा परिवार के साथ द आर्चीज के प्रीमियर इवेंट में शामिल हुए। फिल्म द आर्चीज से अगस्त्य नंदा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। वहीं इवेंट में शाहरुख खान भी अपने परिवार के साथ सुहाना खान को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे। इस दौरान गौरी खान, आर्यन खान, अबराम खान भी इवेंट में दिखे। शाहरुख ने खास मौके पर आर्चीज की टीशर्ट पहनी थी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें