फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVikrant Rona Box office: बॉक्स ऑफिस पर विक्रांत रोणा का धमाका, 100 करोड़ के इतने करीब पहुंची किच्चा सुदीप की फिल्म

Vikrant Rona Box office: बॉक्स ऑफिस पर विक्रांत रोणा का धमाका, 100 करोड़ के इतने करीब पहुंची किच्चा सुदीप की फिल्म

Vikrant Rona Box Office Day 4: फिल्म 'विक्रांत रोणा' (Vikrant Rona) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि किच्चा सुदीप की ये फिल्म जरूर कोई बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है।

Vikrant Rona Box office: बॉक्स ऑफिस पर विक्रांत रोणा का धमाका, 100 करोड़ के इतने करीब पहुंची किच्चा सुदीप की फिल्म
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईMon, 01 Aug 2022 11:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Vikrant Rona Box Office Day 4: फिल्म 'विक्रांत रोणा' (Vikrant Rona) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म जरूर कोई बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है। किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), निरुप भंडारी (Nirup Bhandari) और नीता अशोक (Neetha Ashok) स्टारर विक्रांत रोणा, 28 जुलाई को रिलीज हुई थी और फिल्म चौथे दिन ग्लोबली 100 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है।

विक्रांत रोणा का कलेक्शन
28 जुलाई को विक्रांत रोणा ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 80 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक चौथे दिन फिल्म ने करीब 15 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन अभी तक 95 करोड़ रुपये हो गया है। यानी फिल्म अपने पांचवे दिन में ग्लोबली 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा सपोर्ट मिल रहा है।

पुलिसवाले के किरदार में किच्चा सुदीप
विक्रांत रोणा में दिखाया गया है कि ये एक गांव की कहानी है, जहां डर का साया फैला हुआ है, जिसे खत्म करने के लिए विक्रांत (किच्चा सुदीप) की एंट्री होती है। विक्रांत फिल्म में एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। विक्रांत रोणा एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज हुई है। अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित विक्रांत रोणा 3डी में रिलीज हुई है।  इस फिल्म को हिंदी में सलमान खान, तेलुगु में चिरंजीवी, मलयालम में मोहनलाल और तमिल में सिम्बू ने प्रमोट किया है।

अनूप भंडारी का है निर्देशन
गौरतलब है कि 'विक्रांत रोणा', 28 जुलाई को 3डी में रिलीज हुई है, जिसको चलते फैन्स इस फिल्म के लिए अधिक क्रेजी हुए हैं। विक्रांत रोणा का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। फिल्म में कन्नड़ स्टार सुदीप किच्चा अपना दम दिखा रहे हैं और ये फिल्म उनके लिए काफी खास थी। फिल्म का खूब प्रमोशन किया गया और फिल्म ने सुदीप के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग की है।

 

epaper