DA Image
28 मई, 2020|11:10|IST

अगली स्टोरी

कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, मेकर्स बना रहे हैं प्लान

लॉकडाउन के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों के सीधे रिलीज का सिलसिला चल पड़ा है। आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज हो रही है। वहीं, विद्या बालन की शकुंतला को भी ओटीटी पर स्ट्रीम करने का ऐलान किया जा चुका है। अब खबर आ रही है कि कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी को भी डिजिटल रिलीज किया जाएगा।

पिंकविला को फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि कियारा की फिल्म इंदू की जवानी पूरी तरह से तैयार है। इसका पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। फिल्म को जून के पहले सप्ताह में रिलीज करने की प्लानिंग बनाई गई थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। ऐसे में अब निखिल आडवाणी ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने के लिए प्रदर्शकों से बात की है।

प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं सोनू सूद, कहा- पैदल क्यों जाओगे दोस्त? नंबर भेजो

ट्रेड पंडितों ने बताया कि फिल्म निर्माताओं ने एक अच्छा निर्यण लिया है। यह फिल्म कम बजट के सथ बनकर तैयार हुई है। ऐसे में ऑनलाइन रिलीज कर इसकी लागत को आसानी से वसूला जा सकता है। फिलहाल निर्माता तीन बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के साथ बातचीत कर रहे हैं और जो भी उन्हें सबसे अच्छी कीमत देगा उसे फिल्म बेच दी जाएगी।

बचपन में ऐसी दिखती थीं सुहाना खान, अनन्या पांडे संग आईं नजर, वायरल हो रही है तस्वीर

बता दें कि इंदू की जवानी के अलावा कियारा फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगी। इसमें वह कार्तिक के साथ काम कर रही हैं। लखनऊ में फिल्म की शूटिंग चल रही थी, लेकिन कोरोना के चलते फिलहाल के लिए शूट रोक दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kiara advanis film indoo ki jawaani will be released on ott platform