Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kiara advani wedding will shahid kapoor and karan johar dance on dola re dola song in siddharth malhotra ki shadi

कियारा आडवाणी की शादी में करण जौहर के साथ 'डोला रे डोला' पर नाचेंगे शाहिद कपूर? क्लिप वायरल

Sid-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में शरीक होने उनके मेहमान पहुंचने लगे हैं। एयरपोर्ट पर करण जौहर और शाहिद कपूर दिखाई दिए तो लोगों को एक पुराना प्रॉमिस याद आ गया।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 5 Feb 2023 03:16 PM
हमें फॉलो करें

कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की वेडिंग सेरिमनीज जैसलमेर में चल रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री से उनके खास मेहमान वेन्यू पर पहुंच गए हैं। इनमें उनके कबीर सिंह को-स्टार शाहिद कपूर, उनकी वाइफ मीरा और करण जौहर सोमवार दोपहर पहुंचे। जैसलमेर पहुंचने पर मेहमानों का स्वागत में फोक डांसर्स मौजूद हैं। इस बीच कॉफी विद करण की एक पुरानी क्लिप वायरल हो रही है। इसमें करण जौहर ने कियारा से एक वादा किया था। उन्होंने बताया था कि वे उनकी और सिद्धार्थ की शादी में किस गाने पर डांस करेंगे। अब दोनों साथ पहुंचे हैं तो क्लिप वायरल हो रही है।

प्रीति की शादी में पहुंचे कबीर सिंह
कियारा आडवाणी के हाथों में आज सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी सज रही है। इस बीच उनके खास मेहमान भी पहुंच चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा-सिड की संगीत सेरेमनी 6 फरवरी को है। करण जौहर जिन्हें बॉलीवुड में जोड़ी-मेकर के नाम से जाना जाता है, वह भी पहुंच चुके हैं। उनके साथ शाहिद कपूर और मीरा भी हैं। करण जौहर और शाहिद कपूर के पहुंचते ही ट्विटर पर एक क्लिप वायरल हो रही है। यह कॉफी विद करण के सीजन 7 की क्लिप है। इस बार कियारा और शाहिद साथ में आए थे और इस दौरान करण ने उन्हें सिद्धार्थ से शादी को लेकर चिढ़ाया भी था।

शाहिद ने किया था वादा
करण जौहर बोलते हैं कि उन्हें डोला रे डोला पर डांस करना चाहिए। इस पर कियारा चौंकती हैं और कहती हूं, आप लोग मेरी शादी में डोला रे डोला पर नाचेंगे? तब तक शाहिद कपूर बोलते हैं डन। इसके बाद करण जौहर बोलते हैं कि शाहिद कपूर और करण जौहर कियारा की शादी में डोला रे डोला पर डांस करेंगे। 

शादी के बाद आ सकते हैं मजेदार वीडियोज
वैसे सिद्धार्थ-कियारा की शादी में नो फोन पॉलिसी है। लोगों को सेरिमनीज के फोटोज और वीडियोज लीक करने की इजाजत नहीं है लेकिन शादी के बाद उनकी वेडिंग सेरिमनीज के वीडियोज बाहर आने की उम्मीद है। इनमें शाहिद और करण के परफॉर्मेंस को देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें