DA Image
4 दिसंबर, 2020|5:31|IST

अगली स्टोरी

कियारा आडवाणी ने बताया, सेक्स से ज्यादा पसंद करती हैं ये तीन चीज

कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक ऐसा स्टेटमेंट दिया जो काफी सुर्खियों में है। दरअसल, एक वीडियो में कियारा से पूछा गया कि उन्हें वह कौन सी तीन चीजें हैं, जिन्‍हें वह बेहतरीन सेक्‍स से भी बेहतर मानती हैं? इस दौरान कियारा ने इस किस्से के बारे में भी बताया जब वह मरते-मरते बची थीं। दरअसल, ट्विक इंडिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कियारा से कई मजेदार सवाल पूछे गए। 

कियारा से पूछा गया कि वह सेक्‍स से ज्यादा बेहतरीन मानती हैं। कियारा ने इसका जवाब दिया था पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म। कियारा से इस दौरान यह भी पूछा गया कि उन्‍हें कोई कीट या कीड़ा बनने का मौका मिले तो वह क्‍या बनना चाहेंगी? कियारा इस पर जवाब देती हैं कि वह कैटरपिलर बनना चाहेंगी ताकि वह बाद में त‍ितली बन सके। 

जब मरते-मरते बची थीं कियारा

कियारा ने इस दौरान यह भी बताया कि जब वह कॉलेज में पढ़ती थीं, तब अपनी क्‍लासमेट्स के साथ वह एक ट्रिप पर गई थीं। ट्रिप पर उनके कमरे में आग लग गई थी। उन्‍हें लगा था कि उस दिन उनकी जान जा सकती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tweak India (@tweakindia) on

दरअसल एक इंटरव्यू में कियारा ने कहा था, 'मैं 10वीं क्लास में थी जब पहली बार रिलेशनशिप में आई थी। तब मेरी मम्मी ने मुझे फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था। उन्होंने कहा था, तुम्हारे बोर्ड एग्जाम्स आ रहे हैं तुम अपना पूरा ध्यान सिर्फ पढ़ाई पर रखो।' 

कियारा ने इस दौरान यह भी कहा था कि मेरे मम्मी-पापा की लव मैरिज हुई है और दोनों एक-दूसरे के पहले गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड थे तो हमने घर में बहुत प्यार भरा माहौल देखा है। तो मैं जिसे भी डेट करती थी तो सोचती थी इसी से मैं शादी करूंगी। तो मैं प्यार और शादी में बिलीव करती हूं।

कियारा से जब पूछा गया कि वह रिलेशनशिप में क्या चीज बर्दाश्त नहीं कर सकतीं? तो एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं कर सकती।'  

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kiara Advani was asked to list the three things she finds better than great sex know what she says