DA Image
4 अप्रैल, 2020|9:03|IST

अगली स्टोरी

कियारा आडवाणी की फोटो पर कॉपी का आरोप लगने के बाद डब्बू ने शेयर किया तब्बू की Topless फोटो

                                                                                                                                                                                                        topless

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी का कैलेंडर खूब सुर्खियों में रहता है। बॉलीवुड स्टार्स डब्बू के कैलेंडर के लिए स्पेशयली फोटोशूट कराते हैं। हाल ही में डब्बू ने 2020 के कैलेंडर को भी लॉन्च कर दिया है और सभी स्टार्स के फोटोशूट सामने आ गए हैं। लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा बोल्ड फोटोशूट है वो है कियारा आडवाणी का। कियारा ने टॉपलेस फोटो शूट कराया था। इस फोटो में वह एक पत्ते के पीछे टॉपलेस दिखाई दे रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on

कियारा की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसके बाद एक फओटोग्राफर ने डब्बू पर इस कॉन्सेप्ट को कॉपी करने का आरोप लगाया। दरअसल, एक फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किए हैं जिसमें वह कियारा और एक मॉडल का फोटो कंपेयर करते नजर आ रहे हैं। वह लिखते हैं कि मैं यह निर्णय आप पर छोड़ता हूं। कियारा आडवाणी का यह फोटोशूट नवंबर 2019 में किया गया है। वहीं, दूसरी ओर एक मॉइल ने न्यूड फोटोशूट कराया है जिसमें उनकी बॉडी को कवर करने के लिए प्लान्ट्स को उसी हिसाब से रखा गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Marie Bärsch (@marieb.photography) on

इन आरोपों के बाद डब्बू ने तब्बू के साल 2002 का फोटो शेयर किया है। इस फोटो में तब्बू भू टॉपलेस हैं और इसमें भी डब्बू ने पत्तों वाला कॉन्सेप्ट रखा है। डब्बू ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, तब्बू का ये फोटोशूट 2001 में करा था और 2002 के कैलेंडर में ये यूज हुआ था। कियारा के फोटो को लेकर काफी बातें हो रही हैं। तो अगर मैं अपना कैमरा दोबारा यूज कर सकता हूं तो अपने ही कॉन्सेप्ट को भी दोबारा यूज कर ही सकता हूं। मैं इस बात को मानता हूं कि मैंने अपना खुद का कॉन्सेप्ट कॉपी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kiara Advani topless photoshoot was a concept recreation of Tabu bold pose from 2001 clarifies photographer Dabboo Ratnani