DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट किया गया है कॉपी, यूजर्स ने डब्बू रतनानी को कहा- शर्मनाक

मनोरंजनकियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट किया गया है कॉपी, यूजर्स ने डब्बू रतनानी को कहा- शर्मनाक

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Sun, 23 Feb 2020 04:16 PM
कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट किया गया है कॉपी, यूजर्स ने डब्बू रतनानी को कहा- शर्मनाक

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सबसे ज्यादा कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटो वायरल हो रहा है। लेकिन अब इसे लेकर एक नई बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट कॉपी किया गया है। 

आपको बता दें कि डब्बू रतनानी कैलेंडर का यह 25वां एडिशन था जिसमें कियारा आडवाणी समेत बॉलीवुड के कई नामी सितारे इस शूट का हिस्सा बने थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Marie Bärsch (@marieb.photography) on

एक फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किए हैं जिसमें वह कियारा और एक मॉडल का फोटो कंपेयर करते नजर आ रहे हैं। वह लिखते हैं कि मैं यह निर्णय आप पर छोड़ता हूं। कियारा आडवाणी का यह फोटोशूट नवंबर 2019 में किया गया है। वहीं, दूसरी ओर एक मॉइल ने न्यूड फोटोशूट कराया है जिसमें उनकी बॉडी को कवर करने के लिए प्लान्ट्स को उसी हिसाब से रखा गया है। इस ओरिजनल शॉट में मॉडल स्टीफ टेलर हैं। 

ऐसे में सोशल मीडिया पर यह फोटो देखने के बाद लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया है और डब्बू रतनानी को ट्रोल करना भी। एक यूजर लिखते हैं कि डब्बू रतनानी दूसरों का काम चुराने के बाद लोग आपको भगवान नहीं मानने लगेंगे। वहीं, एक दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘शर्मनाक’। 

इस कैलेंडर का सनी लियोनी, विद्या बालन, जॉन अब्राहम, भूमि पेडनेकर, सैफ अली खान, विक्की कौशल, वरुण धवन, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, कृति सैनन, परिणीति चोपड़ा और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे हिस्सा रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन की आंखें हुई नम, बेटी श्वेता बच्चन के लिए लिखा इमोशनल नोट

प्रियंका चोपड़ा ने किया लंबे समय बाद रैंप वॉक, ब्लैक गाउन में दिखीं ग्लैमरस

संबंधित खबरें